सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Jammu Kashmir: गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू में जनसभा को किया संबोधित... कहा- "आपका प्यार मिलेगा, तो घाटी में भी कमल खिलेगा"

केंद्रीय गृहमंत्री ने आज यानी मंगलवार को जम्मू के पलौरा में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने वहां उपस्थित लोगों से कहा कि जब आपका प्यार मिलेगा, तो घाटी में भी कमल खिल जाएगा.

Shraddha Mishra
  • Apr 16 2024 2:52PM


लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरों से चल रही हैं. सभी पार्टियां चुनावी प्रचार में लगी हुई है. इसी कड़ी में पीएम मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंद के बाद अब गृहमंत्री अमित शाह भी चुनाव प्रचार के लिए जम्मू पहुंचे. केंद्रीय गृहमंत्री ने आज यानी मंगलवार को जम्मू के पलौरा में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया.  इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने वहां उपस्थित लोगों से कहा कि जब आपका प्यार मिलेगा, तो घाटी में भी कमल खिल जाएगा.

श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने यहीं दिया था बलिदान 

बीजेपी के पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष श्यामा प्रसाद मुखर्जी को याद करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि "बहुत कठिन दौर से संघर्ष करके भाजपा के नेता जम्मू-कश्मीर की कश्ती को बाहर निकाल कर लाए हैं. जम्मू में पैर रखते ही भाजपा कार्यकर्ता के रोंगटे खड़े हो जाते हैं, ये याद करके कि भाजपा के पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने यहीं बलिदान दिया था."

हमारा तिरंगा गगन छू रहा 

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि "श्यामा प्रसाद जी ने नारा दिया था, 'एक देश में दो विधान, दो प्रधान व दो निशान नहीं चलेगा'. आज जम्मू कश्मीर से धारा 370 समाप्त हो गई है. पूरे देश की तरह यहां भी आन-बान-शान के साथ हमारा तिरंगा गगन छू रहा है."

आतंकवाद गिन रहा अपनी अंतिम सांसे 

धारा-370 और आतंकवाद की बात करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि "प्रधानमंत्री मोदी के 10 सालों में जम्मू-कश्मीर को सबसे ज्यादा फायदा हुआ है.  एक जमाना था, जब ऐसे जलसे की कल्पना ही नहीं कर सकते थे." उन्होंने आगे कहा कि "पथराव होता था, गोलीबारी होती थी, बम धमाके होते थे, पाकिस्तान से हड़ताल का ऐलान किया जाता था और धारा-370 का साया पूरे जम्मू-कश्मीर पर छाया था. आज धारा-370 समाप्त हो गई है, आतंकवाद अपनी अंतिम सांसे गिन रहा है और जो युवा पथराव कर रहे थे, उन युवाओं के हाथ में लैपटॉप है."

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार