सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

‘अकबर’ के नाम की मेहंदी लगाकर फांसी पर झूल गई लड़की... परिजनों ने जताई सामूहिक दुष्कर्म की आशंका

झारखंड के साहिबगंज से आत्महत्या का मामला सामने आया है. यहां एक 14 वर्षीय नाबालिग ने अपने कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली जिसके बाद पूरे इलाके में बवाल खड़ा हो गया. संदिग्ध अवस्था में युवती की मौत होने के बाद परिजनों ने चार लोगों पर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है.

Shraddha Mishra
  • Apr 14 2024 2:02PM

 

झारखंड के साहिबगंज से आत्महत्या का मामला सामने आया है. यहां एक 14 वर्षीय नाबालिग ने अपने कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली जिसके बाद पूरे इलाके में बवाल खड़ा हो गया. संदिग्ध अवस्था में युवती की मौत होने के बाद परिजनों ने चार लोगों पर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है. परिजनों का आरोप है कि अकबर अंसारी नाम के मुस्लिम युवक ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. जिसके बाद युवती ने आत्महत्या कर ली. युवती के पिता का कहना है कि युवती के हाथ में ‘अकबर’ के नाम की मेहंदी भी लगी थी. 

पूरा मामला साहिबगंज जिले के बरहेट थाना क्षेत्र का है. आत्महत्या की जानकारी मिलने के बाद बरहेट थाना प्रभारी टीम मौके पर पहुंची और परिजनों से पूछताछ की. वहीं युवती के पिता ने बताया कि रात के समय बेटी ने कॉल पर बात करते हुए मेला देखने जाने की बात कही थी. जिसके बाद युवती मेला देखने का बोलकर घर से निकल गई थी. लेकिन इसके बाद युवती पूरी रात घर वापस नहीं लौटी थी. 

युवती के घर वापस ना आने पर परिजनों को चिंता हुई और उन लोगों ने उसकी खोजबीन शुरु कर दी. परिजनों ने आसपास के इलाकों में युवती की तलाश की पर उसका कोई पता नहीं लगा. युवती के पिता ने बताया कि जब वो युवती की तलाश कर रहे थे तो उन्हें जानकारी मिली की उनकी बेटी सुबह घर पहुंची है. युवती खुद अपने घर वापस लोटी थी. 

युवती के पिता ने बताया कि जब युवती घर वापस लौटी थी तो वो काफी डरी-सहमी थी. युवती के वापस लौटने की बात सुनकर पड़ोसियों की भीड़ भी घर के बाहर इकठ्ठा हो गई थी. जिसके बाद परिजन युवती को घर ले गए. जानकारी के अनुसार युवती ने कुछ देर तक अपनी मां से बात की थी, जिसके बाद वो कमरे में चली गई. जब काफी देर तक वो बाहर नहीं आई तो परिजनों ने कमरे में गए. वहां युवती फंदे से झूल रही थी. 

युवती के पिता ने आगे बताया कि लड़की के हाथ में मेहंदी से ‘अकबर’ नाम लिखा हुआ था. इसी आधार पर पीड़ित परिवार ने अकबर अंसारी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है. परिवार ने कुल 4 लोगों पर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

वहीं मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक कुमार गौरव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार द्वारा आवेदन मिलने के बाद मामले की कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार