सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव के बिगड़े बोल, पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित बयान

आदित्य यादव ने कहा कि रेलवे से लेकर एयरपोर्ट तक बेचा जा रहा है. जब आप अपने देश की बागडोर चाय बेचने वालों के हाथ में दोगो तो चाय बेचने वाला बेचेगा ही कमाकर घर नहीं ले जाएगा.

Geeta
  • Apr 14 2024 6:44AM

समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव का एक वीडियो सामने आया है. उत्तर प्रदेश के संभल के गुन्नौर विधानसभा में चुनावी सभा में वह कह रहे हैं कि अगर आप देश की बागडोर चाय बेचने वाले को दोगे तो बेचने वाला बेचेगा ही कमाकर नहीं लाएगा. 

 

इसके साथ ही आदित्य यादव ने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला. आदित्य यादव ने सरकार ने जो लाखों का कर्जा लिया है उसे चुकाने का काम ही जनता को करना पड़ेगा.

 

आदित्य यादव ने कहा विपक्षी पार्टियां करो या मरो की स्थिति में हैं. अगर बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 में जीत दर्ज कर ली तो बाबा साहेब के बनाए हुए संविधान को भी खत्म करने की कोशिश होगी. 

 

आदित्य यादव ने कहा कि रेलवे से लेकर एयरपोर्ट तक बेचा जा रहा है. जब आप अपने देश की बागडोर चाय बेचने वालों के हाथ में दोगो तो चाय बेचने वाला बेचेगा ही कमाकर घर नहीं ले जाएगा. सरकार को सीधा फायदा देने वाली संस्थाओं को बेचा जा रहा है. 

 

उन्होंने कहा कि देश की धरोहर गिरवी रख दी गई है, किसान से लेकर नौजवान भारत देश का हर व्यक्ति कर्ज में है. देश तानाशाही की तरफ जा रहा है, सपा ने कभी जनता का साथ नहीं छोड़ा है. जब-जब सपा की सरकार बनी उस समय किसानों के हित में नेताजी ने काम किया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार