सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जहां होती है नमाज, वहां लगे मोदी के नारे... भोपाल की मस्जिद में लहराए अबकी बार 400 पार के पोस्टर

2024 लोकसभा चुनाव का दौर जारी है. सभी पार्टियों की चुनावी जोरो पर है. चुनाव के लिए राजनैतिक प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने के लिए रैलियां कर रहे है, जनता के पास पहुंचकर अपनी पार्टी के कामकाज का महत्व समझा रहे है.

Shraddha Mishra
  • Apr 13 2024 7:18PM


2024 लोकसभा चुनाव का दौर जारी है. सभी पार्टियों की चुनावी जोरो पर है. चुनाव के लिए राजनैतिक प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने के लिए रैलियां कर रहे है, जनता के पास पहुंचकर अपनी पार्टी के कामकाज का महत्व समझा रहे है. इसी राजनीतिक उत्साह के बीच भोपाल से BJP प्रत्याशी आलोक वर्मा भोपाल की हैदरी मस्जिद में लोकसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार करने पहुंचे थे. बीजेपी नेता के वहां पहूंचने के बाद हैदरी मस्जिद का नजारा देखने वाला था.

जिस मस्जिद में अजान की आवाज सुनाई देती है, वहीं मस्जिद मोदी मोदी के नारों से गुंज उठी. जिस मस्जिद में नमाज पढ़ी जाती है वहां मोदी है तो मुमकिन है और हर हर मोदी घर घर मोदी के नारे लगाए गए. इसके साथ ही मस्जिद में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पोस्टर भी लहराए गए. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार