सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

MP : PM मोदी कल होशंगाबाद में भरेंगे हुंकार, जनसभा को करेंगे संबोधित

लोकसभा चुनाव के कुछ ही दिन रहे गए है अब इसको लेकर सभी राजनीतिक दलों के नेताओं ने कमर कस ली है. तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी रविवार को एक बार फिर मध्यप्रदेश का दौरा कर हुंकार भरने आ रहे है.

Deepika Gupta
  • Apr 13 2024 4:14PM

लोकसभा चुनाव के कुछ ही दिन रहे गए है अब इसको लेकर सभी राजनीतिक दलों के नेताओं ने कमर कस ली है. तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी रविवार को एक बार फिर मध्यप्रदेश का दौरा कर हुंकार भरने आ रहे है. पीएम मोदी कल होशंगाबाद के दौरे पर रहेंगे. जहां पर वो जनसभा कर प्रत्याशी के हित में मतदान की अपील करेंगे.  

जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल सुबह 11: 45 पर मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी 4:15 पर कर्नाटक के मैसूर में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं कर्नाटक के मंगलुरु में 6:30 बजे रैली को संबोधित करेंगे. 

Prime Minister Shri @narendramodi's public programmes in Madhya Pradesh and Karnataka on 14 April 2024.
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार