सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PM मोदी न होते तो अयोध्या में राम मंदिर नहीं बन पाता : राज ठाकरे

राज ठाकरे ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी नहीं होते तो राम मंदिर नहीं बनता, यहां तक कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी।

Ankur Pratap
  • Apr 13 2024 4:02PM
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने दावा किया कि अगर प्रधानमंत्री मोदी नहीं होते तो सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनता। सनद रहे कि राज ठाकरे ने हाल ही में राज्य में बीजेपी की महायुति गठबंधन को समर्थन देने का ऐलान किया था। महायुति गठबंधन में पहले से ही बीजेपी, एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना और अजित पवार की एनसीपी शामिल है। हालांकि, राज ठाकरे की पार्टी के कई पदाधिकारी उनके इस फैसले के विरोध में खड़े हो गए थे और अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

राज ठाकरे ने क्या कहा? 

राज ठाकरे ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी नहीं होते तो राम मंदिर नहीं बनता, यहां तक कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी। यह लंबे समय तक चलने वाला मामला बना रहता। ठाकरे ने कहा कि राम मंदिर को बनाए जाने का मामला 1992 से चल रहा था, जब बाबरी मस्जिद को गिराया गया था। उन्होंने कहा कि कुछ अच्छी चीजें जो होती हैं उनकी तारीफ किए जाने की आवश्यकता होती है। एक तरफ अक्षम और दूसरी तरफ मजबूत नेतृत्व है। इसलिए, हमने पीएम मोदी का समर्थन करने के बारे में सोचा।

नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनना चाहिए 

राज ठाकरे ने कहा कि राम मंदिर का काम कई दशकों से रुका हुआ था। कोई भी उस कार्य को पूरा नहीं कर सका। किंतु, मोदी सरकार ने यह किया। अगर, पीएम मोदी नहीं होते तो राम मंदिर नहीं बनता। नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनना चाहिए। मोदी सरकार ने भारत की प्रगति में कई अहम कदम उठाए हैं। हम मोदी सरकार के सामने महाराष्ट्र के लिए जो भी योजनाएं महत्वपूर्ण हैं, उन सभी को रखेंगे। पीएम मोदी ने कभी किसी राज्य के साथ भेदभाव नहीं किया है।

महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव पांच चरणों में होगा

इन सबके बीच, ठाकरे ने कहा कि मनसे उन नेताओं की सूची तैयार करेगी, जिनसे 'महायुति' गठबंधन चुनाव में साथ देने के लिए संपर्क कर सकता है। इस दौरान ठाकरे ने इन सवालों को टाल दिया कि क्या वह भाजपा, शिवसेना और एनसीपी के महाराष्ट्र के सत्तारूढ़ गठबंधन महायुति के लिए रैलियों को संबोधित करेंगे। ठाकरे ने कहा कि उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और मुखाटा संगठनों से मुलाकात की और उनसे महायुति समर्थित उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने को कहा है। सनद रहे कि महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से 20 मई के बीच पांच चरणों में होगा।



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार