सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

स्कूल में ईद कार्यक्रम के नाम पर छोटे- छोटे हिंदू बच्चों से पढ़वाई नमाज, वीडियो वायरल होने पर हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने किया...

उत्तराखंड के रूड़की में एक प्ले स्कूल में छोटे- छोटे बच्चों से नमाज पढ़ाई गई. ईद कार्यक्रम के नाम पर एक इवेंट का आयोजन किया गया था जिसमें बच्चों से नमाज पढ़वाने की इस घटना को अंजाम दिया गया.

Shraddha Mishra
  • Apr 13 2024 3:37PM

 

उत्तराखंड के रूड़की में एक प्ले स्कूल में छोटे- छोटे बच्चों से नमाज पढ़ाई गई. ईद कार्यक्रम के नाम पर एक इवेंट का आयोजन किया गया था जिसमें बच्चों से नमाज पढ़वाने की इस घटना को अंजाम दिया गया. इस पूरे मामले का वीडियो भी वायरल हो रहा है. वहीं मामले की जानकारी मिलने पर अभिभावकों ने पुलिस में स्कूल प्रशासन के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई. 

 इसके साथ ही हिन्दू कार्यकर्ताओं ने भी घटना का विरोध किया. बता दें कि बच्चों के परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर बच्चों को भ्रमित करने का आरोप लगाया है. लेकिन स्कूल प्रशासन ने इस पूरी घटना से इंकार कर दिया है. स्कूल प्रशासन का कहना है कि स्कूल में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. वहीं अभिभावकों और हिन्दू कार्यकर्ताओं ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

जानकारी के लिए बता दें कि पूरा मामला मामला रूड़की के सिविल लाइंस इलाके में स्थित लर्निंग लैडर प्ले स्कूल का है. यहां 10 अप्रैल, 2024 को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. यह कार्यक्रम ईद को लेकर आयोजित किया गया था. जिसके बाद कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वीडियो में दो शिक्षिकाएं हिजाब पहने हुए दिखाई दे रही है. 

हिजाब पहने हुए यह दोनों शिक्षिकाएं बच्चों के सामने नमाज पढ़ रही है. वहीं बच्चों के बीच में भी एक छोटी बच्ची हिजाब पहने बैठी है. बच्चों की टीशर्ट पर लर्निंग लैडर लिखा हुआ है. बता दें कि वायरल वीडियो लगभग 17 सेकंड लंबी है. वीडियो वायरल होने के बाद कुछ देर बाद बच्चों के अभिभावक रूड़की कोतवाली थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई. इसके साथ ही बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने भी इसका विरोध करते हुए प्रदर्शन किया. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार