सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका... बॉक्सर विजेंदर सिंह BJP में हुए शामिल

लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है

Sumant Kashyap
  • Apr 3 2024 3:27PM

लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है. दरअसल, अंतर्राष्ट्रीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह  आज यानी बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए है.  भाजपा के राष्ट्रीय  महासचिव विनोद तावड़े ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई और स्वागत किया. तावड़े ने कहा कि विजेंदर सिंह विकसित भारत का संकल्प पूरा करने के लिए भारतीय जनता पार्टी में जुड़ गए है. उन्होंने आगे कहा कि उनके आने से पार्टी को और मजबूती मिलेगी और लक्ष्य की ओर बढ़ेगी.  

वहीं, इस दौरान विजेंदर सिंह ने कहा कि एक तरफ से मेरी घरवापसी हो रही है. काफी अच्छा लग रहा है. देश और विदेश में खिलाड़ियों का मान- सम्मान बढ़ा है. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सरकार आई है, तब से खिलाड़ियों को आसानी हुआ है. मैं पहले वाला विजेंदर हूं. गलत को गलत कहूंगा और सही को सही कहूंगा.

जानकारी के लिए बता दें कि विजेंदर सिंह ने 2019 में लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राजनीति में कदम रखा था. उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर दक्षिण दिल्ली से लड़ा था. हालांकि, वो भाजपा के रमेश बिधूड़ी से चुनाव हार गए थे. बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी बिधूड़ी को 6 लाख 87 हजार से ज्यादा वोट मिले थे. साथ ही आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा को 3 लाख 19 हजार से ज्यादा और विजेंदर को 1 लाख 64 हजार से ज्यादा वोट मिले थे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार