सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

MP : नहीं थम रही है गोवंश की हत्या... गाय की हड्डियों से भरे वाहन के साथ अरमान और राजा खान को हिंदू संगठनों ने दबोचा

देहात थाना के बांसातारखेड़ा में गया की हड्डियों से भरे एक पिकअप वाहन की सूचना मिली थी

Sumant Kashyap
  • Apr 3 2024 1:27PM

मध्य प्रदेश के दमोह से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, बांसा तारखेडा गांव में गाय माता की हड्डियों से भरे एक वाहन को हिंदू संगठनों ने पकड़ लिया है. बताया जा रहा है कि वाहन में बड़ी मात्र में गोवंश की हड्डियां और कुछ मांस भी बरामद की गई है. साथ ही पुलिस प्रशासन ने वाहन को जब्त कर कार्यवाही शुरू कर दी है.  

जानकारी के लिए बता दें कि देहात थाना के बांसातारखेड़ा में गया की हड्डियों से भरे एक पिकअप वाहन की सूचना मिली थी. जैसे ही इस मामला के सूचान हिंदू संगठन को मिली तो संगठन के लोगों ने पिकअप वाहन के पीछा करना शुरू कर दिया. वाहन चालक तेज गति से वाहन चला रहा था. संगठन के लोगों ने वाहन को घेराबंदी कर रोक दिया. जानकारी के अनुसार, दमोह निवासी अरमान खान व राजा खान नामक युवक वाहन में मिले.

बता दें कि यह वाहन चांद बाबू नाम के व्यक्ति का है जो अवैध रूप से गोवंश की तस्करी करता है. दरअसल, इस घटना के बाद पिकअप को पकड़कर देहात थाना पुलिस  के हवाले कर दिया गया है. वहीं, इस मामला को लेकर देहात थाना प्रभारी रवींद्र बागरी ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस के तमाम प्रयासों के बाद भी गोवंश की हत्या और तस्करी बंद नही हो पा रही है. बता दें कि पिछले दिनों हिंदुवादी संगठनों ने दमोह में इसी मामले को लेकर काफी विरोध किया था. वहीं, इसके बाद पुलिस प्रशासन हड्डियों के एक गोदाम को गिराया गया था. सवाल एक है इस सब के बावजूद यह गतिविधियां बंद नही हो पा रही है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार