सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Maharashtra : 2 हिंदू बच्चों के साथ जिहादियों ने की मारपीट...धमकी देते हुए कहा - तुम हिंदू इसी लायक हो, तुम्हारा कोई भगवान बचाने नहीं आने वाला

महाराष्ट्र में मीरा रोड पर साम्प्रादायिक दंगे होने से सभी जगह तनाव का माहौल है. दरअसल कुछ मुस्लिम लोगों ने 1 अप्रैल यानी की मंगलवार को 2 नाबालिग हिन्दुओं को पीटे और भगवान राम को गाली भी दिए.

Divya Kumari
  • Apr 3 2024 10:54AM
महाराष्ट्र में एक बार फिर जिहादियों का आंतक शुरु हो गया है. दरअसल महाराष्ट्र के मीरा रोड पर कुछ जिहादियों ने 2 नाबालिग हिन्दुओं पर अपना धौंस दिखाते हुए पीटने लगे साथ ही भगवान राम की गाली भी देने लगे. पिटाई के दौरान हमलावरों ने कहा कि अब उन्हें कोई भगवान आ कर नहीं बचा पाएगा. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने 4 नाबालिगों सहित कुल 6 आरोपितों के खिलाफ FIR दर्ज कर के जाँच शुरू कर दी है. 
 
यह घटना ठाणे जिले में पड़ने वाले मीरा रोड के काशीगाँव इलाके की बतायी जा रही है. जहां कुछ लोगों ने 2 नाबालिग हिन्दुओं को पीटे और साथ ही भगवान राम के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी भी की. इस घटना के बाद 2 अप्रैल को पीड़ित बच्चे के पिता ने पुलिस में शिकायत दी है. शिकायत में उन्होंने कहा की उनके नाबालिग बेटे की दोस्ती एक हमउम्र मुस्लिम लड़के से है. 

 

 30 मार्च 2024 मुस्लिम लड़का पीड़ित के घर खेलने आया था. इस दिन किसी बात पर दोनों दोस्तों में कहासुनी हुई. कहासुनी के बाद मुस्लिम लड़के ने अपने हिन्दू साथी को गंदी-गंदी गालियाँ दीं. साथ ही उसने अपने साथी से कहा कि जब वो बेरहमी से पीटा जाएगा तो कोई भी देवता उसे बचाने नहीं आएगा.

इतना ही नहीं कहासुनी के दौरान आरोपित ने न सिर्फ पीड़ित बल्कि भगवान राम को भी माँ की गाली दी और मा#र#द जैसे आपत्तिजनक शब्द कहे. पीड़ित हिन्दू लड़के ने यह बात अपने घर में बताई. अगले दिन 31 मार्च को पीड़ित परिवार द्वारा शिकायत करने के बाद आरोपित अपने साथ 5 और मुस्लिमों को भी ले आया. 

उसने पीड़ित परिवार को जान से मार डालने की धमकी दी. बताया जा रहा है कि 1 अप्रैल को जब हिन्दू बच्चा स्कूल जा रहा था तो आरोपित ने अपने 5 साथियों के साथ उसे रोक लिया. इन सभी ने मिल कर हिन्दू छात्र को बेरहमी से मारा.

जानकारी के मुताबिक इस शिकायत पर पुलिस ने 4 नाबालिगों सहित कुल 6 हमलावरों के विरुद्ध FIR दर्ज कर ली है. ये सभी मुस्लिम समुदाय से हैं. इन पर IPC की धारा 147, 149, 323, 504, 295-A, 153- A और 143 के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने हमलावरों द्वारा अपनी धार्मिक भावनाओं को आहत किए जाने का आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई की माँग की. साथ ही उन्होंने कहा कि हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार