सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने PC में कहा...

आज आम आदमी पार्टी बोखलाई हुई है घबराई हुई उनके नेता अतिशी हो या सौरव भारद्वाज उनके चहरें उनकी आवाज दोनों दिखा रहें है कि जहां अरविन्द्र केजरीवाल द्वारा अपने बयान में उन दोनों का नाम लेने है वे निराश है घबराये है।

Divya Kumari
  • Apr 2 2024 4:54PM

आज आम आदमी पार्टी बोखलाई हुई है घबराई हुई उनके नेता अतिशी हो या सौरव भारद्वाज उनके चहरें उनकी आवाज दोनों दिखा रहें है कि जहां अरविन्द्र केजरीवाल द्वारा अपने बयान में उन दोनों का नाम लेने है वे निराश है घबराये है। तो वही दूसरी और वे मीडिया के सामने आकर खुद को पार्टी का वफादार बता रहें है पर उनके चेहरे की घबराहट और जुबान की लड़खाहट बहुत कुछ बता रही है।

उन्होंने कहा की भाजपा न कोई आपॅरेशन लोटस चलाती है न चलायेगी, अगर आम आदमी पार्टी के नेता पार्टी छोड़ रहे है तो उसका कारण है कि वह अरविन्द्र केजरीवाल के झुठ के खेल को समज रहे है.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि 2011 से 2015 तक अरविन्द्र केजरीवाल रोज दिल्ली के लोगों को स्टींग करने की, फोन पर रिकोडिग करने की सलाह देते थे, आचार्य की बात है आज उनके बडे.-बडे़ नेता उन्हें आपॅरेशन लोटस का लोभप्रोलभण देने वालो का न स्टींग कर रहें है न रिकोडिंग कर रहे है और न ही कोई फोन नम्बर व नाम बता रहे है.

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि अतिशी और सौरव भारद्वाज दोनों अविलम अपने आपॅरेशन लोटस से जुडे़ आरोप से जुडे सबूत सामने रखे अन्यथा आज शाम 6 बजे तक भाजपा से माफी मागें अन्यथा कानूनी कार्यवाही के लिए तैयार रहें.

 दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आगे कहा है गत पूरे सप्ताह चले जांच ऐजेनसी को मिले रिमांड एवं न्यायिक जिरह के बाद अंततः आज न्यायलय ने शराब घोटाले के अभियुक्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल भेज दिया है और यह सत्य की विजय है.

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है की न्यायलय द्वारा अरविंद केजरीवाल को ज्यूडिशियल कस्टडी में जेल भेजे जाने के बाद केजरीवाल के निर्दोष होने के दावों पर विराम लग गया हे और हम आशा करते हैं की अब उनकी पत्नी जो पार्टी प्रमुख की भूमिका निभा रही हैं और अन्य नेता अब केजरीवाल को सताये जाने के झूठी ब्यानबाज़ी बंद कर देंगे.

सचदेवा ने कहा है की जांच ऐजेनसी को अरविंद केजरीवाल के ब्यान के बाद शराब घोटाले में विजय नैययर से पैसा वसूली में दो नये किरदारों दिल्ली सरकार के मंत्री सुश्री आतिशी एवं सौरभ भारद्वाज का नाम सामने आया है. गोवा चुनाव के समय यह दोनों आम आदमी पार्टी की ओर से गोवा का प्रचार देख रहे थे.



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार