सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: चित्रकूट में डंपर ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर...5 लोगों की मौत, 3 घायल

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है.

Deepika Gupta
  • Apr 2 2024 1:00PM

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. दरअसल, तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में  पांच लोगों की मौत हो गई है. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.  

डंपर ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर  

जानकारी के लिए बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के कपसेठी-अमानपुर नेशनल हाईवे पर आज यानी मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस दौरान तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. बता दें, इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है. वहीं तीन लोग घायल हो गए है. तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.     

जानकारी के अनुसार, यहां कर्वी स्टेशन की तरफ से रामघाट जा रही सवारियों से भरा ऑटो आ रहा था, वहीं बेड़ी पुलिया की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंपर की जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसमें ऑटो सवार महिला समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.   

दो मृतकों की पहचान नहीं हो पाई  

यहां डॉक्टरों ने तीनों घायलों को गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस भेजा है. बताया जा रहा है कि दो और मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार