सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bihar : बूथ कमेटी अध्यक्ष और सभी पन्ना प्रमुखों से सीधा संवाद करेंगे PM मोदी..." मिशन 400 पार " के विषय को लेकर देंगे टिप्स

लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरो शोरों से चल रही है।

Priyanshi Nigam
  • Apr 2 2024 12:34PM

लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरो शोरों से चल रही है। आज बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी बूथ कमिटी के अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे और ऑफिशियल यूट्यूब चैनल ‘नरेन्द्र मोदी ‘ के जरिए हजारों कार्यकर्ताओं  से जुड़ेंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि आज 2 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ''भाजपा इस चुनाव में प्रदेश की सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रही है'' इस विषय को लेकर बिहार के सभी अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे और  मोदी जी  नमो एप, नमो टीवी तथा ऑफिशियल यूट्यूब चैनल ‘नरेन्द्र मोदी ‘ के जरिए  शाम 6 बजे हजारों लोगों से जुड़ेंगे।

सम्राट चौधरी ने दी जानकारी

बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने इस बात की जानकारी 1 अप्रैल को दी थी,  और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हजारों  कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे।संवाद के लिए प्रधानमंत्री छह बजे शाम में नमो एप, नमो टीवी के साथ अपने ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल 'नरेन्द्र मोदी' से लोगों से जुड़ेंगे।

आगे सम्राट ने कहा कि भाजपा प्रदेश के सभी 40 संसदीय क्षेत्रों में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के प्रत्याशियों की जीत के लक्ष्य के साथ अपनी रणनीति को धार दे रही है। प्रधानमंत्री से संवाद को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह है और वे प्रबल उत्कंठा से उस पल की प्रतीक्षा कर रहे।

यह है पीएम मोदी के संवाद का उद्देश्‍य

इस संवाद का मुख्य उद्देश्य लोकसभा चुनाव की तैयारियों को जानना-समझना और उसे गति देना है। सीधे संवाद से प्रधानमंत्री कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार और उनका मार्गदर्शन करेंगे।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार