सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Rajasthan : PM मोदी आज जयपुर में भरेंगे हुंकार, लोकसभा चुनाव का करेंगे शंखनाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी मंगलवार को राजस्थान जाएंगे.

Deepika Gupta
  • Apr 2 2024 11:30AM

लोकसभा चुनाव प्रचार में पूरे सहनशीलता के साथ पीएम मोदी उतर चुके हैं. उत्तर प्रदेश के मेरठ से मिशन-2024 का आगाज करने के बाद अब वो ऐसे राज्य में उतर रहे हैं, जहां भाजपा 2014 और 2019 में क्लीन स्वीप कर चुकी है. अब इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी मंगलवार को राजस्थान जाएंगे. वहां पीएम मोदी जयपुर  में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. 

बता दें कि पीएम मोदी दोपहर 2:30 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद 3:30 बजे कोटपूतली में एलबीएस कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे.

राजस्थान में पीएम मोदी लोकसभा चुनाव का करेंगे शंखनाद 

राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी रैली करेंगे. वहीं लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पीएम मोदी जयपुर की कोटपूतली से सभा की शुरूआत करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि भाजपा को जिन सीटों पर ज्यादा खतरा नजर आ रहा है वहां पर खुद पीएम मोदी मोर्चा संभालने वाले हैं.

इसमें जयपुर ग्रामीण, चूरू और नागौर लोकसभा सीट शामिल है. बता दें कि जयपुर ग्रामीण सीट से राव राजेंद्र सिंह उम्मीदवार हैं.   

कोटपूतली में जनसभा को संबोधित करेंगे

लोकसभा चुनाव के शंखनाद के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोटपूतली में जनसभा को संबोधित करेंगे, जहां से वह तीन लोकसभा क्षेत्र जयपुर, अलवर और सीकर लोकसभा सीट को साधने की कवायद करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी पांच अप्रैल को चूरू में आयोजित जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसके अलावा प्रधानमंत्री छह अप्रैल को नागौर में जनसभा को संबोधित करेंगे. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार