सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली के रामलीला मैदान में I.N.D.I.A गठबंधन की महारैली, बीजेपी पर जमकर बरसे पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे

रैली को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि, भाजपा का असली नाम भ्रष्ट जनता पार्टी है और पार्टी का असली चेहरा देश की जनता के सामने उजागर हो गया है.

Geeta
  • Apr 1 2024 6:29AM

लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली के रामलीला मैदान में I.N.D.I.A गठबंधन के दिग्गज नेता एक साथ महारैली करने जुटे. इस दौरान यूपी से लेकर बिहार तक के कई दिग्गज नेता शामिल हुए. यहां इंडिया की गठबंधन की लोकतंत्र बचाओ रैली का आयोजन हुआ. इस दौरान महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और शिवसेना (UBT) अध्यक्ष उद्धव ठाकरे भी रैली में मौजूद रहें. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला.


इस मौके पर रैली को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि, भाजपा का असली नाम भ्रष्ट जनता पार्टी है और पार्टी का असली चेहरा देश की जनता के सामने उजागर हो गया है. इसके साथ ही उद्धव ने कहा कि ये चुनावी रैली नहीं है. सुनिता केजरीवाल और कल्पना सोरेन का जिक्र कर उद्धव ने कहा कि दो बहने हिम्मत के साथ लड़ रही हैं. ऐसे में भाई कैसे पीछे रहेगा. 


उन्होंने कहा कि सुनिता केजरीवाल और कल्पना सोरेन को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि पूरा देश उनके साथ खड़ा है. यहां पर मौजूद लोग चुनाव प्रचार करने के लिए नहीं आए हैं. बल्कि प्रजातंत्र की रक्षा के लिए आए हैं. देश तानाशाही की तरफ बढ़ रहा है. 


बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि हेमंत सोरेन और अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है तो इससे विपक्ष डर जाएगा लेकिन ऐसा नहीं है. ठाकरे ने कहा कि हम लोग डरने वाले नहीं हैं. बीजेपी ने देश के लोगों को पहचाना नहीं है. भारत के लोग डरने वाले नहीं बल्कि लड़ने वाले हैं.


उन्होंने कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो वो चुनौती देते है कि बीजेपी बैनर पर लिख दे कि उसके साथ तीन पार्टियां हैं ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग. उन्होंने आगे कहा कि देश के लिए एक व्यक्ति और एक पार्टी की सरकार खतरनाक हो गई है. इसके साथ ही उद्धव ने बीजेपी के खिलाफ नारा भी लगाया. उन्होंने कहा ‘अबकी बार भाजपा तड़ी पार.’


उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि देश में मिली-जुली सरकार लानी होगी. सभी राज्यों का सम्मान करने वाली सरकार लानी होगी. तभी देश बच सकेगा. उन्होंने कहा कि हम सभी लोक लोकतंत्र को बचाने के लिए आए हैं. उद्धव ने आगे कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाकर जेल में डाल दिया. ये कैसी सरकार है. बीजेपी ने जिन लोगों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए उन्हें वॉशिंग मशीन में डालकर, नहला धुलाकर साफ सुथरा कर अपनी पार्टी में शामिल कर लिया. ऐसे में देश की जनता इन पर कैसे विश्वास कर सकती है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार