सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Delhi : ED का बड़ा एक्शन, AAP के एक और मंत्री को भेजा समन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय (ईड) ने दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत (Kailash Gehlot) को आज यानी शनिवार को समन भेजा है.

Deepika Gupta
  • Mar 30 2024 10:49AM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय (ईड) ने दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत (Kailash Gehlot) को आज यानी शनिवार को समन भेजा है. इस दौरान ईडी ने शराब घोटाले में कैलाश गहलोत को पूछताछ के लिए बुलाया है. 

ED ने मंत्री कैलाश गहलोत को भेजा समन 

दिल्ली शराब घोटाला मामले में ईड ने परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत को आज समन भेजा है. वहीं ईड ने आज कैलाश गहलोत को पूछताछ के लिए बुलाया है. 

जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली सरकार ने मंत्री कैलाश गहलोत को भी उसी शराब घोटाले मामले में समन भेजा है, जिस के चलते मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हिरासत में लिया गया है.   

गहलोत पर आबकारी नीति का ड्राफ्ट तैयार करने का आरोप लगा

बता दें कि कैलाश गहलोत नजफगढ़ से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक हैं और उनके पास मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार में परिवहन और कानून विभाग भी हैं, गहलोत पर आबकारी नीति का ड्राफ्ट तैयार करने का आरोप लगा है. इसके साथ ही कैलाश गहलोत के घर पर विजय नायर रुकता था. 

वहीं जांच एजेंसी का बड़ा आरोप है कि मंत्री कैलाश गहलोत भी उस ग्रुप का हिस्सा थे जिसने दिल्ली आबकारी नीति का ड्राफ्ट तैयार किया था और इस साउथ ग्रुप के साथ लीक किया गया था. 

बताया जा रहा है कि गहलोत को दिल्ली आबकारी नीति में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप के चलते पूछताछ के तहत अपना बयान देने के लिए बुलाया गया है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार