सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP : PM मोदी कल करेंगे मेरठ से चुनाव प्रचार की शुरुआत, तैयारियों में जुटें कार्यकर्ता

लोकसभा चुनावों की तारीखों के ऐलान के बाद अब राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई हैं.

Deepika Gupta
  • Mar 30 2024 9:06AM

लोकसभा चुनावों की तारीखों के ऐलान के बाद अब राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई हैं. इसी बीच अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली चुनावी रैली मेरठ से होने जा रही है. पीएम मोदी 31 मार्च यानी रविवार को मेरठ में बीजेपी उम्मीदवार अरुण गोविल के लिए प्रचार करेंगे. इस दौरान राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी भी संयुक्त रूप से पीएम मोदी के साथ मंच साझा करेंगे.    

 पीएम मोदी मेरठ से करेंगे चुनाव प्रचार की शुरुआत 

 बता दें कि मेरठ में कल होने वाली पीएम मोदी की पहली रैली होने जा रही है. 15 साल बाद ये पहली रैली होगी जिसमें रालोद मुखिया चौधरी जयंत सिंह भाजपा के साथ मंच साझा करने वाले है. इसके अलावा पीएम मोदी और जयंत के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रैली से पांच लोकसभा सीटों को साधेंगे.

चुनाव प्रचार की तैयारियों में जुटें कार्यकर्ता    

प्रधानमंत्री मोदी की पहली चुनावी रैली की शुरूआत मेरठ से होगी. वहीं भाजपा के कार्यकर्ता पीएम मोदी के चुनाव प्रचार की तैयारियों में जुट गए हैं.

मेरठ में दो बड़ी रैलियां करेंगे पीएम मोदी 

जानकारी के लिए बता दें कि पश्चिम क्षेत्र में पीएम मोदी की दो बड़ी रैलियां होंगी. पीएम मोदी की मेरठ में पहले और दूसरे चरण के चुनावों के लिए यह रैली होगी. पीएम मोदी मेरठ में रैली कर गाजियाबाद, नोएडा, बुलंदशहर, मुजफ्फरनगर से लेकर सहारनपुर तक की सीटों को साधेंगे और बड़ा संदेश देने वाले है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार