सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad : तौसीफ ने सुरेश बनकर की दोस्ती... प्रेम जाल में फंसाकर महिला को किया प्रेग्नेंट

गुजरात के अहमदाबाद से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • Mar 30 2024 8:24AM

गुजरात के अहमदाबाद से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां जिहादी अपना नाम बदलकर हिंदू महिला को बहला-फुसलाकर अपने प्रेम जाल में फंसाया. जिसके बाद जिहादी ने महिला को प्रेग्नेंट कर दिया. जिहादी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

सुरेश बनकर तौसीफ ने हिंदू महिला को झूठे प्रेम जाल में फंसाया 

बता दें कि हिंदू महिला एक कंप्यूटर ऑपरेटर थी और वह हर रोज मेघानीनगर से AMTS बस से लाल दरवाजा नौकरी के लिए जाती थी. इसी दौरान हिंदू महिला की मुलाकात एक बस कंडक्टर से होती हैं. जहां बस कंडक्टर खुद को सुरेश बताकर हिंदू महिला से बातचीत करना शुरू कर देता हैं. बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो जाती हैं.  

फिर धिरे-धिरे महिला को सुरेश से प्यार होने लगा. जिसके बाद सुरेश महिला को अपने एक परिचित के घर ले जाता है.  जो कि अहमदाबाद के जुहापुर में था. फिर सुरेश ने अपना नाम और पहचान बदलकर महिला से निकाह कर लिया और उसके साथ रहने लगा. इस दौरान महिला प्रेग्नेंट हो जाती हैं.

इसके कुछ समय बाद महिला को पता चला कि उसके साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ है. जिसको उसने प्यार किया था, वो सुरेश नहीं बल्कि तौसीफ निकला. इतना ही नहीं वह पहले से शादीशुदा होने के साथ बच्चों का पिता भी है. इसके बाद हिंदू महिला आत्महत्या करने रिवरफ्रंट पहुंच जाती हैं.  लेकिन वहां के लोग महिला को बचा लेते हैं.  

तौसीफ के खिलाफ मामला दर्ज 

अब महिला ने इस पूरी घटना के बारे में पुलिस को सारी सचाई बताई. फिर पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया. पुलिस ने तौसीफ को हिरासत में लेकर लव जिहाद के केस से जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने तौसीफ को कोर्ट में पेश किया, जहां पुलिस ने तौसीफ को 30 मार्च तक की रिमांड पर रखा हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार