सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Aaj Ka Rashifal: इन चार राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत शुभ, जानिए कैसा रहेगा बाकी राशि वालों का हाल

जानिए आज किन राशि वालों पर होगी शनिदेव जी की कृपा और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

Shraddha Mishra
  • Mar 30 2024 8:01AM
30 मार्च को शनिवार है. शनिवार का दिन हनुमान जी और शनिदेव को समर्पित होता है. ऐसे में आज के दिन हनुमान जी और शनिदेव की  पूजा-अर्चना करने वाले को विशेष लाभ मिलते हैं. जानिए आज किन राशि वालों पर होगी हनुमान जी और शनिदेव की कृपा और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष (Aries)- आपका आज का दिन हर मायने से शुभ होगा. घर परिवार में यश और वैभव बढ़ेगा. घर परिवार के साथ धर्म के शुभ कार्यों पर ध्यान दें. परिवार के लोगों से आपसी संबंध सुधरेंगे. सहजता और सूझबूझ से काम करें. कार्यक्षेत्र में परिणाम अच्छे होंगे. धनसंपत्ति में वृद्धि होगी. निवेश के अवसरों का लाभ उठाएं. 

वृष (Taurus)- भावनाओं पर नियंत्रण रखेंते हुए कार्य करें. क्रोध में आकर फैसले लेने से बचें. व्यवहार में मधुरता रखें. मन में नकारात्मक विचार आ सकते है. संयम और धिरज के साथ काम करें. परिवार के बड़ों की सेवा करते रहें. व्यवसाय के मामले पक्ष में रहेंगे. बड़े मामलो में परिवार के लोगों और मित्रों का पूरा सहयोग रहेगा.

मिथुन (Gemini)- आज का दिन बहुत शुभ होगा. अच्छी सूचनाएं प्राप्त होंगी. मन की शान्ति बनी रहेगी. साथ ही अपने आप को सकारात्मकता से उत्साहित पाएंगे. घर परिवार में मान सम्मान में बढ़ोत्तरी होगी. कार्यक्षेत्र में कार्य करने की गति धीमी हो सकती है. व्यापार में वृद्धि  और निवेश करने के लिए अच्छा समय है.

कर्क (Cancer)-संयम और लगन के साथ काम करें. समय पर सभी कार्य समाप्त करने का प्रयास करें. व्यापार और नौकरी में कार्य की गति धीमी हो सकती है. आवश्यक कार्यों को बाद के लिए न टालें. आर्थिक मामले पक्ष में सहेंगे. लेकिन अतिरिक्त खर्च करने से बचें. कारोबार में विस्तार की संभावनाएं हैं. स्वास्थ पर ध्यान दें.

सिंह (Leo)-  बड़ों की सलाह मान कर ही कार्य करें. नौकरी में बड़े अफसरों का सहयोग मिलेगा. व्यापार के मामलों में सफलता मिलेगी. कार्यक्षेत्र में अच्छे समाचार मिलने के आसार है. धनसंपत्ति और आर्थिक मामले पक्ष में रहेंगे. नए निवेश करने के लिए समय अनुकूल है. घर परिवार में सुख और शान्ति बनी रहेगी.

कन्या (Virgo)- आज का दिन आपके लिए बहुत ही शुभ है. आर्थिक और धनसंपत्ति से जुड़े मामलों में गति मिलेगी. व्यापार के कार्यों में तीव्रता आएगी. साथ ही नौकरी में भी तरक्की और उन्नति के आसार है. घर परिवार से शुभ समाचार मिलेंगे. सकारात्मक उर्जा बनी रहेगी. लाभ मिलने के अच्छे आसार बन रहे है.

तुला (Libra)- सभी का सम्मान करें. घर परिवार में बड़ों  आर्थिक लाभ बढ़ाने का वक्त है. महत्वपूर्ण कार्यों में जल्दबाजी न दिखाएं. सोच-समझकर काम करें. लेकिन आवश्यक कार्यों को बाद के लिए न टालें. उन्हें पूरा करने का प्रयास करें. मानसिक और शारिरीक स्वास्थ पर ध्यान दें. नए निवेशों के लिए समय अनुकूल है.

वृश्चिक (Scorpio)- आज का दिन बहुत शुभ है. जमीन से जुड़े निवेश सफल रहेंगे. व्यापार में वृद्धि करने का उचित समय है. आत्मविश्वास और मानसिक शान्ति बनी रहेगी. आर्थिक स्थिती अच्छी रहेगी लेकिन खर्चे बढ़ सकते हैं. सभी कार्यों में परिवार वालों और मित्रों का सहयोग मिलेगा. साथ ही परिवार में हर्ष बना रहेगा.

धनु (Sagittarius)- आज का दिन शुभ रहेगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. घर परिवार में हर्ष आनंद बना रहेगा. परिवार वालों और मित्रों का सहयोग मिलेगा. दूसरों के मामलों से दूरी बना कर रखें. नकारात्मक लोगों से दूरी रखें. नौकरी और कारोबार में तेजी मिलेगी. कामकाज में परिणाम उम्मीद के अनुरूप रहेगा. नियम से चलेंगे.


मकर (Capricorn)-  लालच में आकर काम न करें. अनावष्यक हस्तक्षेप से बचें. दूसरों के मामलों से दूर रहें. अपने और परिवार को स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें. बौद्धिक प्रयासो में तेजी आएगी. परिवार को लोगों के साथ करीबियों का भी साथ मिलेगा. लाभ के अवसर बढ़ेंगे. सही अवसरों का लाभ उठाएं. शिक्षा और धर्म से जुड़े कामों में तेजी आएगी. आवश्यक कार्यों पर जोर दें.

कुंभ (Aquarius)- धैर्य के साथ सभी कार्य करें. कार्यक्षेत्र में विवाद हो सकते है. ऐसे में वाणी पर ध्यान दें वरना कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. भूमि भवन के मामलों में गति आएगी. साथ ही पूराने विवाद खत्म होंगे. किसी भी कार्य में लापरवाही से बचें.

मीन (Pisces)- परिवार की तरफ से सहयोग मिलेगा. मित्रों की तरफ से भी सहयोग मिलने के आसार हैं. मानसिक शान्ति रहेगी. साहस और पराक्रम को बल मिलेगा. परिवार वालों से संबंध मजबूत होंगे. मानसिक शान्ति मिलेगी. अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिश्रम के साथ कार्य करने पर सफलता मिलेगी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार