सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अधिकांश असम प्रवासियों का कहना है कि वे स्थानीय स्तर पर नौकरियों की तलाश करेंगे

गुवाहाटी: घर वापस आने की कठिन यात्रा के बाद, कई प्रवासी जो असम लौट आए हैं, उनका कहना है कि वे फिर से राज्य से बाहर नहीं जाएंगे

Leechhvee Roy
  • May 19 2020 2:08AM

गुवाहाटी: घर वापस आने की कठिन यात्रा के बाद, कई प्रवासी जो असम लौट आए हैं, उनका कहना है कि वे फिर से राज्य से बाहर नहीं जायेंगे. उन्हें लगता है कि यह उन अवसरों की कमी थी जो उन्हें राज्य के बाहर काम करने के लिए प्रेरित करते थे, अब उन्होंने स्थानीय स्तर पर अवसर बनाने की कसम खाई है। प्रीतम बरुआ, 45 अन्य लोगों के साथ कोलकाता से लौटने के बाद, बसों की व्यवस्था करने और घर वापस आने के बचे हुए काम को याद करता है। संगरोध में, बरुआ ने बताया “यह बुरे सपने की यात्रा थी। सबसे पहले, मैंने बसों की व्यवस्था की थी, जो सामाजिक गड़बड़ी के मानदंडों के अनुसार केवल 45 लोगों को ले जाएगा, और फिर, यह गुवाहाटी (लगभग 1,000 किलोमीटर दूर) तक दोनों बसों में से प्रत्येक के लिए एक लाख रुपये की व्यवस्था करने का काम था और भुगतान भी 300 किलोमीटर की अतिरिक्त यात्रा जोरहाट तक। ”बरुआ ने कहा, '' मैं आईटी से संबंधित काम जानता हूं और अपना खुद का उद्यम पोस्ट-कॉड -19 शुरू करूंगा। मुझे कभी भी वापस नहीं जाना होगा।" बिपिन कोच ने कहा: “मैं एक साल पहले कोलकाता गया था क्योंकि यहाँ शायद ही कोई अवसर था। हालांकि मैं फिर वापस नहीं जाऊंगा। मुझे नहीं पता कि मैं यहां क्या करूंगा। लेकिन, मुझे यकीन है की मैं वापिस नहीं जाऊंगा. 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार