सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'कर्म की सजा...' माफिया मुख्तार अंसारी की मौत पर पूर्व विधायक कृष्णानंद राय के बेटे पीयूष ने दी पहली प्रतिक्रिया

उत्तर प्रदेश में कभी बड़ा माफिया रहे मुख्यतार अंसारी की कल यानी गुरुवार रात मौत हो गई.

Sumant Kashyap
  • Mar 29 2024 10:38AM

उत्तर प्रदेश में कभी बड़ा माफिया रहे मुख्तार अंसारी की कल यानी गुरुवार रात मौत हो गई. माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद कृष्णानंद राय के बेटे पीयूष कुमार राय ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. दरअसल, सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा- कर्म के दायरे से जब तुम उतरोगे, तो उसकी सजा तुम्हें तड़पने तक नहीं छोड़ेगी.  

पीयूष ने एक मीडिया संस्थान से बता करते हुए कहा कि मुझे पता चला है कि बांदा जेल में उनकी मृत्यु हो चुकी है. उन्होंने आगे कहा कि बस इस समय मैं गोरखनाथ भगवान का बहुत शुक्रिया कहूंगा, उनका बहुत आशीर्वाद है हम लोगो पर. मैं बस इतनी सी बात कहूंगा, कर्म के दायरे से उतरोगे, तो उसकी सजा तुम्हें तड़पने तक नही छोड़ेगी. इसका देखने को आज हमें मिला है. इसका फैसला भगवान ने किया है. उन्होंने आगे कहा कि जो जैसा करता है, उसका फल उसे मिलता है.

बता दें कि माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उत्तर प्रदेश भर में पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है. जानकारी के लिए बता दें कि गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के खिलाफ 61 केस दर्ज हैं. इनमें हत्या, हत्या के प्रयास, अपहरण, धोखाधड़ी, गुंडा एक्ट, आर्म्स एक्ट, गैंगस्टर एक्ट, सीएलए एक्ट से लेकर एनएसए तक शामिल है. इनमें से उसे 8 मामलों में सजा हो चुकी थी.

जानकारी के लिए बता दें कि 2002 के विधानसभा चुनाव में कृष्णानंद राय ने मुहम्मदाबाद से लगातार चुने जाते रहे माफिया मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल को हरा दिया और भारतीय जनता पार्टी से विधायक चुने गए. इसके बाद से कृष्णानंद राय और मुख्तार अंसारी के बीच अदावत चलने हो गई थी. वहीं, 29 नवंबर 2005 को कृष्णानंद राय को करीमुद्दीनपुर इलाके के सेनाड़ी गांव में एक क्रिकेट मैच का उद्घाटन करने जाना था. हल्की हल्की बारिश हो रही थी. वह बुलेटप्रूफ गाड़ी छोड़कर सामान्य गाड़ी में चले गए. इसकी मुखबिरी हो गई.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार