सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Delhi : अरविंद केजरीवाल को लगा बड़ा झटका, CM पद से हटाने वाली याचिका पर HC में कल होगी सुनवाई

दिल्ली हाईकोर्ट में 22 मार्च यानी शुक्रवार को एक जनहित याचिका दायर कर अरविंद केजरीवाल को सीएम पद से हटाने की मांग की गई. अब दिल्ली हाई कोर्ट इस जनहित याचिका पर कल यानी 28 मार्च को सुनवाई करेगा.

Deepika Gupta
  • Mar 27 2024 7:20PM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. दरअसल, दिल्ली हाईकोर्ट में 22 मार्च यानी शुक्रवार को एक जनहित याचिका दायर कर अरविंद केजरीवाल को सीएम पद से हटाने की मांग की गई थी. अब इसको लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. दिल्ली हाई कोर्ट इस जनहित याचिका पर कल यानी 28 मार्च को सुनवाई करेगी.

CM पद से हटाने वाली याचिका पर कल होगी सुनवाई

दिल्ली हाईकोर्ट में बीते शुक्रवार को एक जनहित याचिका दायर कर सीएम अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से हटाने की मांग की गई थी. इस पर अब हाई कोर्ट में कल सुनवाई होगी. बता दें, 21 मार्च को अरविंद केजरीवाल को शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था. 

बताया जा रहा है कि ये याचिका दिल्ली निवासी सुरजीत सिंह यादव ने दायर की है, जो किसान और सामाजिक कार्यकर्ता होने का दावा करते हैं. उनका कहना है कि वित्तीय घोटाले के आरोपी सीएम अरविंद केजरीवाल को सार्वजनिक पद पर बने रहने की अनुमति नहीं देनी चाहिए. 

दिल्ली हाईकोर्ट ने ED से 2 अप्रैल तक मांगा जवाब 

दिल्ली उच्च न्यायालय ने गिरफ्तारी और रिमांड के संबंध में वैधता के मुद्दे उठाने वाली सीएम अरविंद केजरीवाल की याचिका पर प्रवर्तन निदेशालय को नोटिस जारी किया गया है. दिल्ली हाईकोर्ट ने मुख्य याचिका के साथ-साथ याचिकाकर्ता की अंतरिम रिहाई की अर्जी पर 2 अप्रैल तक ED से जवाब मांगा है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार