सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad : हसन ने अंकित बनकर हिंदू महिला को फंसाया, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिला से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • Mar 11 2024 8:29AM

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिला से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां जिहादी अपना नाम बदलकर हिंदू महिला को बहला-फुसलाकर अपने प्रेम जाल में फंसाया आता हैं. जिसके बाद जिहादी ने लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाए और सामूहिक दुष्कर्म किया. हिंदू महिला ने जिहादी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. 

अंकित ने हिंदू महिला को झूठे प्रेम जाल में फंसाया 

बता दें कि दो साल पहले हिंदू महिला की अंकित से दोस्ती हुई थी, जिसने शुरू में अपना नाम अंकित ही बताया था और कहा था कि वह एक नोडीए कि कंपनी में काम करता हैं. लेकिन पांच महीन बाद हसन ने हिंदू महिला को एक होटल में बुलाया था. जहां हसन ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद वीडियो भी बना लिया था. जिसके बाद हसन रोजाना महिला को ब्लैकमेल करता था. फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करता था.

हसन के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई 

बता दें कि जैसे ही महिला को अंकित का असली नाम हसन हैं तो उसने जिहादी से दूरी बनाने की कोशिश की. तो हसन ने हिंदू महिला को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद उसने महिला के साथ यो यौन उत्पीड़न किया.

पुलिस ने हसन को किया गिरफ्तार 

 इसके बाद ही हिंदू महिला ने हसन के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई. अब पुलिस ने हसन को गिरफ्तार कर लिया हैं.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार