सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Mahrastra : हाईवे के बीच एक मजार पर प्रशासन ने की कार्रवाई, चलाया बुलडोजर... BJP विधायक ने कहा - देश के हिन्दू टाइम बम पर बैठे हैं और अगर समय रहते ही...

महाराष्ट्र के नासिक से एक चौकाने वाला मामला सामने है. दरअसल महाराष्ट्र नासिक-चंदवाड हाईवे के बीच एक मजार पर प्रशासन ने कार्रवाई की है.

Divya Kumari
  • Mar 3 2024 2:41PM

महाराष्ट्र के नासिक से एक चौकाने वाला मामला सामने है. दरअसल महाराष्ट्र नासिक-चंदवाड हाईवे के बीच एक मजार पर प्रशासन ने कार्रवाई की है. बताया जा रहा है की 2 मार्च यानी की शनिवार को इस मजार पर बुलडोजर चला दिया गया है. इस मजार को लेकर 29 फरवरी 2024 को विधान भवन परिसर में आवाज बुलंद की थी. तभी से इस पर कार्रवाई की सुगबुगाहट चल रही थी. 

जानकारी के मुताबिक, शनिवार की सुबह  पुलिस बल भारी संख्या में प्रशासनिक अधिकारी बुलडोजर लेकर मजार पर पहुँचे और कुछ ही देर में मजार का नक्शा बदल दिया गाया. भाजपा विधायक नीतेश राणे ने इस जगह के पहले और बाद की तस्वीरें अपने X हैंडल पर शेयर की हैं. 

अपने हैंडल पर तस्वीरों को शेयर करते हुए नीतेश राणे ने कैप्शन में मराठी भाषा में लिखा, “हे हिंदुत्वादी सरकार आहे। इथे उगाचे लाड चालत नाहीत। लक्षात ठेव्हा।” इसका हिंदी में अर्थ है कि ‘ये हिंदुत्ववादी सरकार है। यहाँ बेवजह किसी के नखरे नहीं पाले जाते हैं। याद रखना।’ उन्होंने आगे कहा कि हिंदुस्तान से हिंदुओं को ही भगाने की साजिशें रची जा रही हैं. तब उन्होंने लैंड और लव जिहाद का जिक्र करते हुए उसके खिलाफ आवाज बुलंद करने का एलान किया था. 

पहले की तस्वीरों मे दर्शाया जा रहा है की हाइवे पर जहाँ U टर्न है, ठीक वहीं मुहाने पर मजार बनी है. यह वही जगह है, जहाँ ट्रैफिक पुलिस के जवान खड़े होते हैं और कई स्थानों पर वृक्षारोपण किया जाता है. इस मजार को पक्की कर दिया गया था और इसके ऊपर हरी चादर डाल दी गई थी. यह चादर अक्सर बदली भी जाती थी और मजार का रंग रोशन भी बराबर किया जाता था. 

हिन्दू टाइम बम पर बैठे हैं और अगर समय रहते उसे डिफ्यूज नहीं किया गया तो ये हिंदूराष्ट्र रहेगा ही नहीं - नितेश राणे

नासिक की अवैध मजार का जिक्र करते हुए नितेश राणे ने कहा था कि देश के हिन्दू टाइम बम पर बैठे हैं और अगर समय रहते उसे डिफ्यूज नहीं किया गया तो ये हिंदूराष्ट्र रहेगा ही नहीं, इस्लामिक राष्ट्र बन जाएगा. नितेश राणे का आरोप था कि मजार बनाने के बाद वहाँ पर मालेगाँव से मौलाना बुलवाया गया था. नेशनल हाइवे के आधिकारिक खाते में से उस मौलाना को 20 हजार रुपए ट्रांसफर भी किए गए थे. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार