सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Maharashtra : यूसुफ बाबा का सैक्स रैकेट ‘धंधा’ का हुआ पर्दाफाश, काले जादू में फंसाकर बनाता था संबंध फिर वीडियो बनाकर...

महाराष्ट्र के ठाणे में पुलिस ने लाल वजारी शेख उर्फ यूसुफ बाबा का सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया है. दरअसल यूसुफ बाबा गरीब महिलाओं-लड़कियों को जल्दी अमीर बनाने का सपना दिखाकर सेक्स रैकेट चलाता था.

Divya Kumari
  • Mar 3 2024 1:21PM
महाराष्ट्र के ठाणे में पुलिस ने  लाल वजारी शेख उर्फ यूसुफ बाबा का सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया है. दरअसल यूसुफ बाबा गरीब महिलाओं-लड़कियों को जल्दी अमीर बनाने का सपना दिखाकर सेक्स रैकेट चलाता था. वह अपने जादू में फंसाकर कपड़े उतरवाता था, फिर शैतान को खुशामद करने के नाम पर उनके साथ संबंध बनाता था और इतनी ही नहीं इन सबका वीडियो बनाकर वो पीड़ित महिलाओं-लड़कियों से ‘धंधा’ करवाता था. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस ने वजीर शेख  उर्फ यूसुफ बाबा के साथ ही दो चेलों असलम खान और सलीम शेख को भी गिरफ्तार किया है.  बताय जा रहा है की पहले चेले पकड़े गए थे, फिर पुख्ता सबूतों को जुटाने के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार किया है. 

ये मामला महाराष्ट्र के ठाणे का बताया जा रहा है, इस सैक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ तब हुआ जब एक पुलिस के लापता होने का खबर होने का पता चला. दरअसल इस लड़की की जांच पड़ताल की गई तो जानकारी सामने आयी की लड़की इसी बाबा के काला जादू की शिकार हो गई है. बता दें इस बाबा का सैक्स रैकेट पुरी प्लानिंग के साथ चलता था.  

एक जाँच अधिकारी ने बताया कि यूसुफ बाबा और उसके सहयोगियों ने काले जादू के माध्यम से अमीर बनाने का सपना दिखाकर गरीब महिलाओं और लड़कियों को अपने पास बुलाया. उन्होंने शैतान को खुश करने का झाँसा देकर उनके साथ संबंध बनाए और इसका वीडियो बना लिया. फिर उन्होंने ब्लैकमेलिंग कर उन महिलाओं को सेक्स रैकेट में ढकेल दिया. पुलिस को आरोपितों के मोबाइल फोन से बहुत सारे सबूत मिले हैं.

जानकारी के मुताबिक इस मामले में पहले असलम खान और सलीम शेख को 25 फरवरी को ही गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके साथ ही गिरोह में शामिल 2 महिलाओं समेत 4 अन्य लोगों को भी पकड़ा गया था, जिसमें कुछ दलाल भी हैं. आखिर में पुलिस ने साहेब लाल वजीर शेख उर्फ यूसुफ बाबा को पकड़ा, जो इनका सरगना है. 

ठाणे क्राइम ब्रांच-1 के इंस्पेक्टर कृष्णा कोकनी का कहना है कि, इस गिरोह ने, जिसमें दो महिलाएँ भी शामिल हैं, कम से कम 17 लोगों को जाल में फंसाया. सात गिरफ्तारियां ठाणे, पालघर के वसई और मुंबई से की गईं. उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता के तहत अपहरण, बलात्कार, धोखाधड़ी और अन्य अपराधों में राबोडी थाने में मामला दर्ज किया गया है और इस रैकेट की जांच जारी है. अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम और महाराष्ट्र मानव बलि एवं अन्य अमानवीय व अघोरी प्रथाओं और काला जादू रोकथाम एवं उन्मूलन अधिनियम 2013 के तहत भी आरोप लगाए गए हैं. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार