सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Delhi: ED ने सीएम केजरीवाल को भेजा 8वां समन, 4 मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया गया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने 8वां समन भेजा है.

Deepika Gupta
  • Feb 27 2024 3:52PM
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने 8वां समन भेजा है. ईडी ने सीएम केजरीवाल को शराब घोटाला मामले में पूछताछ के लिए चार मार्च को बुलाया है. 
बता दें कि इससे पहले ईडी ने सीएम केजरीवाल को सातवीं बार समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था. लेकिन मुख्यमंत्री ईडी के कार्यालय नहीं गए थे. 
 
 आम आदमी पार्टी ने किया था यह बड़ा दावा
 
 इसके अलावा आम आदमी पार्टी ने एक बड़ा दावा किया था कि सीएम केजरीवाल को अगले 3 से 4 दिन में ईडी गिरफ्तार कर लेगी. उन पर इंडिया गठबंधन से अलग होने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. लेकिन आप इंडिया गठबंधन से अलग नहीं होगी.  
 
वहीं आम आदमी पार्टी ने कहा कि जब मामला कोर्ट में है तो ईडी बार-बार सीएम केजरीवाल को समन क्यों भेज रही है. ईडी को कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए.  
 
कोर्ट आदेश देगी तो ईडी के समक्ष पेश होंगे : मुख्यमंत्री  
 
सीएम केजरीवाल दिल्ली आबकारी नीति संबंधी कथित घोटाले से मनी लांड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश नहीं हुए. वहीं अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर अदालत इस संबंध में आदेश देगी तो वह ईडी के समक्ष जरूर पेश होंगे. ईडी ने पिछले हफ्ते मुख्यमंत्री को सातवां समन जारी कर उन्हें एजेंसी के सामने पेश होने को कहा था. लेकिन वह नहीं आए.
 
सीएम केजरीवाल को सीबीआई भी जल्द भेजेगी नोटिस 

सीबीआई भी जल्द ही सीएम केजरीवाल को नोटिस भेजने वाली है, और उन्हें गिरफ्तार भी कर सकती है. आम आदमी पार्टी का कहना है कि लेकिन हम डरने वाले नहीं है.
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार