सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Jharkhand: अजमल अंसारी ने नौकरी के बहाने हिंदू युवती को होटल में बुलाया, दुष्कर्म के बाद करवाया धर्मांतरण, अश्लील वीडियो बनाकर...

अजमल अंसारी नाम के एक मुस्लिम ने पीड़िता को काम दिलाने के बहाने उसे होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं पीडिता का अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ मारपीट और उसका धर्मांतरण भी करवा दिया.

Shraddha Mishra
  • Feb 27 2024 2:15PM

झारखंड के रामगढ़ से दुष्कर्म और धर्मांतरण करवाने का एक मामला सामने आया है. अजमल अंसारी नाम के एक मुस्लिम ने पीड़िता को काम दिलाने के बहाने उसे होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं पीडिता का अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ मारपीट और उसका धर्मांतरण भी करवा दिया. मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. 

पीडिता ने बताया कि अजमल अंसारी ने उसे NGO में काम दिलावाने का वादा करके उसे होटल में बुलाया. इतना ही नहीं उसने पीडिता की अश्लील वीडियो बनाकर उसपर धर्मांतरण का दबाव बनाया. जब पीडिता ने इसका विरोध किया तो अजमल ने उसके साथ मारपीट भी की. 

NGO में काम दिलाने के बहाने झांसे में लिया

मामले की शिकायत रामगढ़ के महिला थाने में की गई थी. शिकायत मूलतः बोकारो की रहने वाली एक महिला ने की है. पीडिता ने शिकायत में बताया कि अजमल अंसारी भी बोकारो के जंगरडीह कथरा के सावित्री कॉलोनी का निवासी है. बता दें कि अजमल ने पीड़िता को गुरु सारथी हेल्पिंग वेलफेयर सोसायटी नाम के एक NGO में काम दिलाने का झांसा दिया था. 

काम दिलाने के बहाने अजमल ने पीड़िता को ही एक होटल में बुलाया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. इतना ही नहीं पीडिता का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. वीडियो के सहारे अजमल ने पीड़िता को कई बार शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. इतना ही नहीं अजमल वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने इस्लाम कबूल करवाकर उससे निकाह किया. 

दी जान से मारने की धमकी

इतना ही नहीं अजमल ने किसी को भी इस बारे में बताने और उसकी बात न मानने पर अजमल ने वीडियो को वायरल करने की धमकी दी. इतना ही पीडिता ने बताया कि अजमल ने उसे धमकी दी कि शिकायत करने पर वो उसे जान से मार डालेगा. जब पीडिता इसका विरोध करती थी तो अजमल उसकी पिटाई करता था. किसी तरह पीडिता ने अजमल के चंगुल से छूटकर समाजसेवी के संपर्क करके थाने में शिकायत दर्ज करवाई. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार