सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Varanasi: PM मोदी ने की 'शराबी युवा' टिप्पणी पर राहुल गांधी की आलोचना... कहा- कांग्रेस युवराज कहते हैं कि काशी और यूपी के युवा नशेड़ी हैं

पीएम मोदी ने बनास डेयरी प्लांट समेत 10972 करोड़ की 23 परियोजनाओं का लोकार्पण और 3344 करोड़ की एक दर्जन से ज्यादा परियोजनाओं का शिलान्यास किया. इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 'शराबी युवा' टिप्पणी को लेकर उनकी आलोचना की.

Shraddha Mishra
  • Feb 23 2024 8:00PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने बनास डेयरी प्लांट समेत 10972 करोड़ की 23 परियोजनाओं का लोकार्पण और 3344 करोड़ की एक दर्जन से ज्यादा परियोजनाओं का शिलान्यास किया.

इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 'शराबी युवा' टिप्पणी को लेकर उनकी आलोचना की. पीएम ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले 'नशेड़ी' शब्द को सुनकर "स्तब्ध" हो गए. 

उत्तर प्रदेश के युवाओं पर व्यक्त कर रहे अपनी हताशा

पीएम मोदी ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि कांग्रेस परिवार के राजकुमार यूपी के युवाओं को 'नशेड़ी' कहते थे. पीएम मोदी बोले कि "कांग्रेस 'शाही-परिवार' के 'युवराज' ने काशी और यूपी के युवाओं को 'नशेड़ी' कहा है. यह किस तरह की भाषा है? उन्होंने दो दशक मोदी को गाली देने में बिताए हैं, और अब वे (कांग्रेस) अपनी हताशा उत्तर प्रदेश के युवाओं पर व्यक्त कर रहे हैं. जिनके आप होश ठिकाने नहीं हैं, वो यूपी के, मेरे काशी के बच्चों को नशेड़ी कह रहे हैं."

विकसित राज्य बनाने में व्यस्त हैं यूपी के युवा 

पीएम मोदी ने विकसित राज्य की बात करते हुए कहा कि "अब जब उत्तर प्रदेश प्रगति कर रहा है, तो कांग्रेस परिवार के 'युवराज' ने कहा कि उत्तर प्रदेश के युवा नशेड़ी हैं. यूपी के युवा एक विकसित राज्य बनाने में व्यस्त हैं."  

INDI गठबंधन पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि "जो व्यक्ति एक राजवंश से है, उसे हमेशा आम युवा शक्ति से खतरा होता है. वे केवल उन लोगों को पसंद करते हैं जो हमेशा उनकी प्रशंसा करते हैं. और अब उनके पास राम मंदिर के उद्घाटन के बाद उत्तर प्रदेश को पसंद नहीं करने का एक और कारण है. मुझे नहीं पता था कि कांग्रेस को भगवान राम से इतनी नफरत है. वे अपने परिवार और वोट बैंक से परे कुछ भी नहीं देख या सोच सकते हैं."

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार