सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

यौन शोषण की शिकार नाबालिग छात्रा का नदी में मिला शव... कराटे शिक्षक सिद्दीकी अली POCSO के तहत गिरफ्तार

केरल के मलप्पुरम में यौन शोषण की शिकार एक नाबालिग युवती का शव चलियार नदी से बरामद हुआ. जिसके बाद परिजनों ने मृतका के कराटे के शिक्षक सिद्दीकी अली के खिलाफ यौन शोषण के आरोप में मामला दर्ज करवाया.

Shraddha Mishra
  • Feb 23 2024 2:39PM

केरल के मलप्पुरम में यौन शोषण की शिकार एक नाबालिग युवती का शव चलियार नदी से बरामद हुआ. जिसके बाद परिजनों ने मृतका के कराटे के शिक्षक सिद्दीकी अली के खिलाफ यौन शोषण के आरोप में मामला दर्ज करवाया. सिद्दीकी अली के खिलाफ पहले से ही  POCSO ऐक्ट के तहत दो मामला दर्ज हैं. पुलिस ने इस मामले में सिद्दीकी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार किया. 

क्या है पूरी घटना 

मामला  मलप्पुरम के वझक्कड़ थाना इलाके का है. जहां यौन शोषण की शिकार हुई एक नाबालिग युवती का शव मंगलवार को चेलियार नदी में मिला था. जब युवती का शव मिला था तो उसके शरीर के कुछ भाग के कपड़े गायब थे. शव मिलने पर परिजनों ने लड़की के आत्महत्या करने की बात को नकारते हुए उसकी हत्या की जाने की बात कही. परिजनों ने मृतका के कराटे के शिक्षक सिद्दीकी अली खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. 

परिजनों का कहना है कि कुछ लोगों ने घटना वाली जगह पर दो अनजान लोगों को देखा था. जब आस पास के लोगों ने उन दोनों से पुछताछ करने के लिए उन्हें रोकने की कोशिश की तो वो लोगों अपना चेहरा छिपाकर वहां से भाग निकले. 

काउंसलिंग के दौरान सामने आया था मामला 

जानकारी के अनुसार छात्रा पिछले तीन वर्षों से सिद्दीकी अली के पास कराटे सीखने जाती थी. सिद्दीकी अली द्वारा छात्रा का यौन शोषण होने की बात स्कूल में काउंसलिंग के दौरान सामने आई. उस वक्त युवती दसवीं कक्षा में पढ़ती थी. मामले की जानकारी मिलने के बाद स्कूल अधिकारियों ने कोझिकोड बाल कल्याण अधिकारियों के पास इस मामले की शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि उस समय मानसिक तनाव के चलते पीड़िता इस मामले में बयान नहीं दे सकती थी. 

कर चुका है कई बच्चों का शोषण

परिजनों का कहना है कि मृतका ने आत्महत्या नहीं की है. वहीं मृतक की बहनों ने बताया कि सिद्दीकी अली और भी कई बच्चियों का शोषण कर चुका है. इसके साथ ही उसके उपर पहले से ही POCSO के तहत दो मामले दर्ज हैं. उसने बताया कि सिद्दीकी अली काफी समय से छात्रा के का यौन शोषण कर रहा था. सिद्दीकी अली के कारण मृतका ने स्कूल जाना भी छोड़ दिया था. 

सिद्दीकी अली कराटे सिखने आने वाली कई छात्राओं का यौन शोषण करता था. वो छात्राओं का शोषण करते हुए यह यकीन दिलाता था कि यह प्रशिक्षण का एक हिस्सा है. वह कराटे सिखाने के नाम पर छात्राओं को गलत तरीके से छूता था. इतना ही नहीं वो छात्राओं को कहता था कि वह उनका गुरु है और गुरु भगवान होता है. इसलिए उन सभी को अपने आप को उसके हवाले कर देना चाहिए. 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार