सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नैमिषारण्य की धरती पर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साधु संत समाज भारत को पुनः विश्व गुरु बनाने में सहयोग की कही बात। संत समाज के मार्गदर्शन से ही देश का होगा विकास।

नैमिषारण्य की धरती पर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिनके साथ मध्य प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर भी आयोजन स्थल पर रहे,जहां राजराजेश्वरी स्कंद आश्रम की प्राण प्रतिष्ठा में मुख्यमंत्री के साथ सम्मिलित हुए नरेंद्र सिंह तोमर।

दीपक
  • Feb 22 2024 5:46PM
नैमिषारण्य की धरती पर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिनके साथ मध्य प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर भी आयोजन स्थल पर रहे,जहां राजराजेश्वरी स्कंद आश्रम की प्राण प्रतिष्ठा में मुख्यमंत्री के साथ सम्मिलित हुए नरेंद्र सिंह तोमर। नैमिषारण्य में साधु संत समाज के साथ भेंट कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साधु समाज को संबोधित करते हुए एक होकर राष्ट्र का समाज तथा समाज को एक करने की बात कही साधु संतों के द्वारा समाज को सत संगत , सकारात्मक विचार तथा राष्ट्रवाद को बताकर समाज का मार्गदर्शन किया जाता है। साधु संत समाज आम लोगो का सकारात्मक मार्गदर्शन करते हुए उन्हें उचित राह दिखाते है। ऐसे साधु संतो के साथ के चलते भारत के विकास को कोई भी नही रोक सकता है। इसी के साथ मुख्यमंत्री योगी ने बताया की देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा चलाई जा रही गरीबों के लिए योजनाओं की भी जानकारी देते हुए कहा कि पहले देश के गरीबों और जनता के लिए विचार कोई भी नहीं करता था। परंतु वर्तमान में मोदी जी के नेतृत्व की सरकार निरंतर सभी का साथ और सभी का विकास करने का कार्य कर रही है, जो सबसे महत्वपूर्ण है सभी को लेकर के ही देश विकसित और सफल बन सकता है,जिसमें सभी का साथ भी चाहिए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार