सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Lucknow : मौलाना ने पहले मां से बनाया अवैध संबध... फिर मदरसे में पढ़ाई करने गई बच्ची के साथ की हैवानियत की सारी हदें पार

मदरसे के एक मौलाना के अंदर इतनी हैवानियत भरी थी की उसने एक नाबालिग लड़की जिसकी उम्र मात्र 8 साल की थी उसके साथ बलात्कार कर हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है.

Divya Kumari
  • Feb 21 2024 6:47PM
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मदरसा में पढ़ाने वाले एक मौलाना का काला करतूत का सामने आया है. जिसको जानने के बाद हर कोई दांतो तले अंगुली दबा रहा है. दरअसल मदरसे के एक मौलाना के अंदर इतनी हैवानियत भरी थी की उसने एक नाबालिग लड़की जिसकी उम्र मात्र 8 साल की थी उसके साथ बलात्कार कर हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है. 

बताया जा रहा है की इस कारनामे को करने के लिए मौलाना आब्दीन काफी गहरी तार बुना है. अपने हवस को मिटाने के लिए पहले पीड़िता के मां के साथ अवैध संबध बनाता है. उसके बाद अपना अगला वार बेटी पर फेंकता है. सबसे चौकाने वाली बात यह है की मां को अपने बेटी के साथ हो रहे इस दुष्कर्म के मामले के बारें में पहले से जानकारी थी. इस मामले में पीड़िता के पिता ने अपनी बीवी के साथ मौलाना और उसके भाई के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है.
 
मौलाना आब्दीन के भाई अरशद फरार

इस मामले के जांच पड़ताल के बाद जब पुलिस इस बात की जानकारी मिली की इस केस में बच्ची के साथ हो रहे अत्याचार के बारें उसकी मां के पता था तो पुलिस ने सोमवार यानी की 19 फरवरी  को केस दर्ज करके मौलाना आब्दीन और बच्ची की माँ को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, आब्दीन का भाई अरशद फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के साथ-साथ भारतीय दंड संहिता (IPC) की विभिन्न धाराओं में FIR दर्ज कर किया है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना लखनऊ के मलिहाबाद थाना क्षेत्र का है. शिकायतकर्ता बच्ची का पिता है, जो इसी थाना क्षेत्र का निवासी है. बता दें पीड़िता के पिता ओमान में नौकरी करता है. वह एक बार में 5 माह के लिए ओमान जाता है. इस बार जाने से पहले उसने अपनी बेटी का एडमिशन अपने घर से थोड़ी ही दूर स्थित न्यू हैदरगंज क्षेत्र में बने इस्लामिया शम्सुल उलूम मदरसे में करवा दिया था.  

पीड़िता के पिता का आरोप है कि इस मदरसे में मौलाना आब्दीन बच्चों को दीनी (इस्लाम की) तालीम देता था.  कुछ समय बाद मौलाना बच्ची के घर भी आने-जाने लगा.  कुछ समय बाद मौलाना आब्दीन ने उनकी बीवी को अपने प्रेमजाल में फँसा लिया. थोड़े दिन बाद शिकायतकर्ता की बीवी मौलाना के ही साथ रहने लगी. बाद में महिला ने अपनी बेटी को मदरसे के हॉस्टल में शिफ्ट कर दिया. 

पीड़िता के पिता का तो यहाँ तक आरोप है कि उसकी बीवी ही अपनी बेटी को मौलाना के पास भेजा करती थी. काफी समय बाद जब शिकायतकर्ता ओमान से लौटा तो बेटी ने उसे सारी बात बताई.  इसके साथ ही बच्ची के पिता को जान से मारने की धमकी देने वाले मौलाना के अन्य भाइयों अलीम, शलीम, शमीम, हमीम और शाद को भी पुलिस ने आरोपित बनाया है. 

बच्ची के साथ हो रहे इस घिनौने कृत्य के बारें मां को थी सारी जानकारी 

जानकारी के मुताबिक यहाँ पर मौलाना ने 8 साल की इस बच्ची के साथ कई बार बलात्कार किया. इंसानियत के शर्मशार करने वाली बात यह है की पीड़िता के साथ हो रहे इस दुष्कर्म के बारें में उसकी मां को सारी बाते पता थी. बता दें जब बच्ची अपनी माँ को ये सारी बातें बताती थी तो वह उलटे उसकी पिटाई कर देती थी.  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार