सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad: कलावा और तिलक लगाकर हिंदू लड़की को प्यार में फंसाया, जीशान ने शादी का झांसा दे कर किया ब्रेनवॉश

आगरा के थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र में लव जिहाद का मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • Feb 21 2024 4:32PM

आगरा के थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र में लव जिहाद का मामला सामने आया है. जिसमें एक जीशान नाम के जिहादी ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है. यहां जीशान नाम का जिहादी दीपक बनकर हिंदू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया. इसके बाद हिंदू लड़की के साथ शारीरिक शोषण किया.

बता दें कि पहले जीशान ने हिंदू लड़की का अश्लील वीडियो बनाया. लड़की की शादी तय होने के कारण जीशान धमकी दे रहा है अगर लड़की नहीं आई तो वह उसकी सारी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा. 

चार साल पहले मिला था जीशान

हिंदू लड़की ट्रांस यमुना की रहने वाली है. लड़की ने बताया कि चार साल पहले टेढ़ी बगिया इस्लाम नगर का रहने वाला जीशान मिला था. हाथ में कलावा और माथे पर तिलक लगाए हुए उसका रोजाना पीछा करता था. रास्ते में रोककर खुद का नाम दीपक बताकर प्यार का इजहार किया. वहीं उसकी मीठी-मीठी बातों में आकर प्रेम संबंध बना लिए.

जब हिंदू लड़की ने शारीरिक संबंध बनाए तो उसके मुस्लिम होने की जानकारी हुई. जीशान ने प्यार का हवाला देते हुए झूठ बोलने पर माफी मांगी और शहर से दूर शादी करके रहने का वादा किया. चार साल तक शोषण करता रहा. 

हिंदू लड़की ने जीशान के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया

फिर कुछ दिन बाद ही जीशान फोन कर हिंदू लड़की को धमकाने लगा. इसके बाद हिंदू लड़की ने थाने में शिकायत की. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जीशान को गिरफ्तार कर लिया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार