सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Gujarat: धुमड़ा गांव के जिहादी ने हिंदू लड़की का किया अपहरण, परिवार ने लगाई न्याय की गुहार

गुजरात के वलसाड से एक मामला सामने आया है, जहां हिंदू लड़की के घरवालों ने आरोप लगाया है कि धुमड़ा गांव के एक जिहादी ने उनकी बेटी का अपहरण किया है.

Deepika Gupta
  • Feb 13 2024 2:14PM

गुजरात के वलसाड से एक मामला सामने आया है, जहां हिंदू लड़की के घरवालों ने आरोप लगाया है कि धुमड़ा गांव के एक जिहादी ने उनकी बेटी का अपहरण किया है. लड़की के घरवालों ने उसे ढूंढने की कोशिश की लेकिन अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली. 

बता दें कि घरवालों का कहना है कि पिछले 11 दिनों से उनकी बेटी लापता है. लड़की 11 दिन पहले कंप्यूटर क्लास लेने के लिए अपने घर से निकली थी, लेकिन तब से उसका कोई पता नहीं चल पाया है. हिंदू लड़की के परिवार का आरोप है कि धुमड़िया गांव के एक जिहादी ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया है.  

लड़की की मां ने किया अनुरोध 

लड़की की मां ने कहा हमने पुलिस से उसे वापस लाने का अनुरोध किया हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि लापता बेटी उनकी इकलौती संतान है और वह किसी भी कीमत पर उसे वापस चाहते हैं. वहीं लड़की के परिवार ने आरोप लगाया है कि मुस्लिम लड़का तांत्रिक क्रियाएं जानता है और उसने लड़की को अपना फोन बंद करने के लिए मजबूर किया होगा. 

लड़की के परिवार ने रिश्तेदारों और हिंदू संगठनों के साथ मिलकर मामले में पुलिस कार्रवाई की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया. वहीं परिवार ने मामले में कार्रवाई की मांग करते हुए परिजन मुस्लिम युवक के घर पहुंचने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने बिनवाड़ा गांव पहुंचकर उन्हें रोक दिया और मामले में जल्द कार्रवाई का दिलासा दिया है.  

डिप्टी एसपी डॉ. करणराज वडघले ने कही यह बात

वलसाड के डिप्टी एसपी डॉ. करणराज वडघले ने कहा, 'जानकारी मिली है कि हिंदू लड़की धुमड़ा गांव के एक मुस्लिम व्यक्ति से शादी करने के बाद उसके साथ लापता हो गई है. इसलिए लड़की को खोजने के लिए कुछ लोग एकत्र हुए है. पुलिस ने डिप्टी एसपी डॉ. करणराज वडघले को बताया कि लापता बेटी का पता लगाने की प्रक्रिया जारी है.

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार