सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Ghaziabad: हिंदू लड़की को सरेआम नाजिम ने पीटा, फिर मेघा ने पंखे से फंदा लगाकर दी जान

गाजियाबाद में नाजिम नाम का जिहादी सरेआम हिंदू लड़की को पीटा है.

Deepika Gupta
  • Feb 12 2024 6:15PM

गाजियाबाद के खोड़ा से एक मामला सामने आया है. यहां नाजिम नाम का जिहादी सरेआम हिंदू लड़की को बेरहमी से पीटा है. जिसका नाम मेघा बताया जा रहा है. मेघा ने पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी है. 

खोड़ा के थाने में मेघा के पिता ने इस मामले कि शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि क्षेत्र के लोकप्रिय विहार में नाजिम की पिटाई से नाराज मेघा ने एक बड़ा कदम उठा लिया हैं. मेघा ने पंखे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. अस्पताल की सूचना पर तुरंत पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस ने पीड़ित पिता की शिकायत पर नाजिम को गिरफ्तार कर लिया है. 

नाजिम ने सरेआम की मारपीट 

बता दें कि नोएडा की एक निजी कंपनी में काम करने वाली ज्योति गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी में अपनी बहन और पिता के साथ रहती थी. शनिवार को वह अपनी सहेली के साथ कंपनी गई थी. तभी वहां नाजिम आया और मेघा से अचानक मारपीट करने लगा. 

विरोध करने पर नाजिम ने मेघा को जान से मारने की धमकी दी. वहीं झगड़े के बाद मेघा और उसकी सहेली कार से इंदिरा विहार कॉलोनी आ गए. वहां उसने मेघा से दोबारा गाली-गलौज कर मारपीट शुरु कर दी थी.

मेघा ने बहन के कमरे में लगाई फांसी 

नाजिम की पिटाई और उत्पीड़न से परेशान होकर मेघा ने देर रात बहन के कमरे में पंखे से फंदा लगा कर अपनी जान दे दी. परिजनों ने उसे सुबह 6 बजे देखा तो वह उसे तुरंत अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टर ने मेघा को मृत घोषित कर दिया. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार