सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कांग्रेस अध्यक्ष ने आचार्य प्रमोद कृष्णम को तत्काल प्रभाव से छह साल के लिए पार्टी से किया निष्कासित, PM मोदी से की थी मुलाकात

कांग्रेस अध्यक्ष ने श्री प्रमोद कृष्णम को तत्काल प्रभाव से छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित करने के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रस्ताव को मंजूरी दी है .

Geeta
  • Feb 11 2024 8:28AM
कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम को पार्टी से 6 साल निष्कासित कर दिया है. कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल द्वारा जारी हुए प्रेस रिलीज नोट में बताया गया है कि अनुशासनहीनता की शिकायतों और पार्टी के खिलाफ बार-बार बयानबाजी को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने आचार्य प्रमोद कृष्णम को तत्काल प्रभाव से छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित करने के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रस्ताव को मंजूरी दी है.

 

कांग्रेस अध्यक्ष ने श्री प्रमोद कृष्णम को तत्काल प्रभाव से छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित करने के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रस्ताव को मंजूरी दी है . हाल ही में प्रमोद कृष्णम ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से मुलाकात की थी. आचार्य प्रमोद कृष्णम काफी समय से कांग्रेस पर हमलावर थे.

 

उन्होंने हाल ही में अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा की थी और इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होने के कांग्रेस के रुख की आलोचना की थी. प्रमोद कृष्णम ने वर्ष 2019 का चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लखनऊ से लड़ा था, लेकिन हार गए थे.

 

उन्होंने कहा था कि कांग्रेस के कुछ बड़े नेता हिंदू शब्द से नफरत करते हैं. कुछ कांग्रेस के नेता ऐसे भी हैं जिन्हें राम मंदिर से ही नहीं बल्कि भगवान राम से भी नफरत है.आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कोई भी व्यक्ति मंदिर जाकर हिंदू नहीं बनता है और ना ही मस्जिद जाकर कोई मुस्लिम बनता है. अगर किसी को जीसस में यकीन ना हो तो वह ईसाई नहीं हो सकता है. पैगंबर को ना मानने वाले को मुसलमान नहीं कहा जा सकता है.

ऐसे ही भगवान राम से नफरत करने वाला हिंदू नहीं हो सकता है. यह पूरी दुनिया जानती है कि राम मंदिर का निर्माण रोकने के लिए कितने प्रयास हुए. इससे करोड़ों सनातन धर्म में विश्वास रखने वालों की आस्था को चोट पहुंची है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार