सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नीम का थाना:- अजय सिंह तंवर ने नेशनल चैंपियनशिप में रजत पदक जीता ।

पूरे पाटनवाटी एवं नीमकाथाना के लिए बहुत ही खुशी की बात है। 1 फरवरी से 4 फरवरी तक तेलंगाना हैदराबाद के लाल बहादुर स्टेडियम में आयोजित नेशनल रेसलिंग चैंपियनशिप 2023-24 की कुश्ती प्रतियोगिता (मास रेसलिंग) के 55kg भार वर्ग में अजय सिंह (अज्जू पहलवान) पिता श्री पप्पू सिंह ने रजत पदक (सिल्वर मेडल) प्राप्त कर पूरे क्षेत्र का नाम रोशन किया।

Subhash Chand
  • Feb 7 2024 2:27PM
नीम का थाना:- अजय सिंह तंवर ने नेशनल चैंपियनशिप में रजत पदक जीता ।
1 फरवरी से 4 फरवरी तक तेलंगाना हैदराबाद के लाल बहादुर स्टेडियम में आयोजित नेशनल रेसलिंग चैंपियनशिप 2023-24 की कुश्ती प्रतियोगिता (मास रेसलिंग) के 55kg भार वर्ग में अजय सिंह (अज्जू पहलवान) पिता श्री पप्पू सिंह ने रजत पदक (सिल्वर मेडल) प्राप्त कर पूरे क्षेत्र का नाम रोशन किया। 
राजस्थान के लिए बहुत ही गर्व की बात है अजय सिंह (अज्जू पहलवान) दाएं हाथ में चोट लगने के बावजूद भी हिम्मत नहीं हारी ओर फाइनल मुकाबले में मिजोरम के पहलवान को हराकर सिल्वर मेडल जीता ।
 इस से पहले तंवर काफी बार स्टेट और नैशनल खेल चुके है मध्य प्रदेश में आयोजित खेलो इंडिया यूथ गेम में भी अज्जू पहलवान पार्टिसिपेट कर चुके हैं।
 अज्जू पहलवान मिलन कुश्ती एकेडमी कांवट में उन के बड़े भाई भोमराज पहलवान के साथ कुश्ती का अभ्यास करते हैं ।
इस एकेडमी से अभी तक काफी बच्चो ने नेशनल,इंटरनेशनल, खेलो इंडिया गेम खेल चुके हैं। अज्जू पहलवान को स्वर्णिम भविष्य की हार्दिक शुभकामनाएं देते हैँ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार