सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'हर संभव मदद कर रही केंद्र सरकार', विशेष राज्य को लेकर नीतीश की मांग पर बीजेपी ने बोला हमला

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि अब किसी राज्य को यह नहीं मिलता है. विशेष पैकेज केंद्र सरकार ने बिहार को दिया है. केंद्र सरकार हर संभव मदद कर रही है.

Geeta
  • Dec 10 2023 11:19PM

पटना में पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक को लेकर नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार के लिए एनडीए का दरवाजा बंद है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक है. सरकारी बैठक है. 


उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की कयासबाजी की आवश्यकता नहीं है. नीतीश कुमार के लिए एनडीए का दरवाजा बंद है. उनसे अब हम लोग कभी हाथ नहीं मिला सकते हैं. 

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि अब किसी राज्य को यह नहीं मिलता है. विशेष पैकेज केंद्र सरकार ने बिहार को दिया है. केंद्र सरकार हर संभव मदद कर रही है. अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए बिहार सरकार केंद्र पर ठीकरा न फोड़े.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार बिहार के हक का जो पैसा भेजती है उसको सत्ता पक्ष वाले नेता आपस में लूट लेते हैं. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव तो चार्टर प्लेन में बर्थडे मनाते हैं और केक काटते हैं. नीतीश कुमार को किसी को रोकने की हिम्मत नहीं है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार