सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पर हमले के बाद बंगाल में सियासी बयानबाजी तेज

बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष का एक पोस्टर सामने आया है, जिसमें वो ‘बदले’ की बात कर रहे हैं । उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि हम बदलाव भी करेंगे और बदला भी लेंगे ।

Alok Jha
  • Dec 11 2020 2:54PM
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सियासी बयानबाजी के बाद अब सियासी साजिशों का दौर भी शुरू हो गया है । भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर पत्थरबाजी की घटना के बाद जुबानी जंग में अब भाजपा भी उतर आई है । नड्डा के काफिले पर पत्थरबाजी को लेकर जारी बयानबाजी के बीच बंगाल में भाजपा नेता सायंतन बसु ने टीएमसी पर निशाना साधने के लिए फिल्म शोले के डायलॉग का सहारा लिया । उन्होंने एक सभा में कहा कि अगर एक मारोगे, तो हम चार मारेंगे । 

इसी क्रम में बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष का एक पोस्टर सामने आया है, जिसमें वो ‘बदले’ की बात कर रहे हैं । उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि हम बदलाव भी करेंगे और बदला भी लेंगे ।

आपको बता दे कि विधानसभा चुनावों की आहट पाते ही बंगाल में सियासी बयानबाजी का दौर तेज हो गया है । भाजपा ने राज्य में अपने नेताओं के दौरे बढ़ा दिए हैं , वहीं आक्रामक अंदाज में अपने चुनावी कैंपेन भी शुरू कर दिए हैं । हालांकि इस सबके बीच गुरुवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर जमकर पत्थरबाजी हुई जिसमें नड्डा तो बाल बाल बचे , लेकिन कुछ नेताओं को चोट आई है । 

बहरहाल, इस सबके बाद अब भाजपा भी टीएमसी पर हमलावर हो गई हैं । बंगाल भाजपा के महासचिव सायंतन बसु ने इस दौरान कहा कि कल रात टीएमसी के अभिषेक बनर्जी के दिल्ली आवास पर जो कालिख पोती गई, वो सिर्फ एक शुरुआत है ।  इसी क्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने अपने  फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि हम बदलाव भी करेंगे और बदला भी लेंगे । हालांकि कुछ ऐसा ही बयान ममता बनर्जी ने भी दिया था जिसमें उन्होंने बदला नहीं, बदलाव चाहिए की बात की थी । असल में बंगाल में चुनाव से काफी वक्त पहले से ही राजनीतिक हिंसा का दौर जारी है । भाजपा और टीएमसी के कार्यकर्ता कई बार आपस में लड़ चुके हैं, दोनों ही पार्टियों का आरोप है कि उनके कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतारा जा रहा है । इसी क्रम में गुरुवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पर उस समय हमला हुआ जब वह डायमंड हार्बर जा रहे थे । कुछ टीएमसी समर्थकों ने उनके काफिल के वाहनों पर पत्थर फेंके । इस हमले में भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय को चोट भी आई है । इस हमले के बाद दिल्ली में टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी के आवास और बंग भवन के सामने प्रदर्शन हुआ, कुछ प्रदर्शनकारियों ने घर की दीवारों पर कालिख पोत दी ।  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार