सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पहले बहन बुलाते थे, पसंद आई तो बना लिया बीवी... ये बात खुद बताई मुस्लिम महिला ने

इस्लाम के लिए फ़िल्मी दुनिया छोड़ चुकी पूर्व अभिनेत्री सना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सना खान इस्लामी जलसों को संबोधित करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस दौरान सना खान वहाँ मौजूद लोगों को बताती हैं कि किस तरह उन्होंने बॉलीवुड को छोड़ा और उनके शौहर अनस पहले उन्हें क्या कहकर बुलाते थे.

Abhay Pratap
  • Sep 23 2021 3:18PM

क्या आप ऐसा सोच भी सकते हैं कि जिस लड़की को आप बहन कहते रहे हों, फिर उसी के साथ शादी कर ले. अगर आप रिश्तों की मर्यादा को जरा भी मानते होंगे तो ऐसा करना तो दूर, ऐसा सोचेंगे भी नहीं. लेकिन मौलाना अनस सईद ने ऐसा कर दिखाया है. मौलाना अनस सईद ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह चुकीं जिस पूर्व अभिनेत्री सना खान से निकाह किया था, उसे वह पहले बहन कहते थे.

आपको बता दें कि इस्लाम के लिए फ़िल्मी दुनिया छोड़ चुकी पूर्व अभिनेत्री सना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सना खान इस्लामी जलसों को संबोधित करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस दौरान सना खान वहाँ मौजूद लोगों को बताती हैं कि किस तरह उन्होंने बॉलीवुड को छोड़ा और उनके शौहर अनस पहले उन्हें क्या कहकर बुलाते थे.

वायरल वीडियो में सना ने कहा कि आप यकीन नहीं मानोगे कि अनस शुरुआत में मुझे बहन बुलाते थे. मैं जब भी यह सोचती हूँ, मुझे बहुत हँसी आती है. वह मुझे एक दावत में मिले थे। उनका काम था कि अगर कोई एक भी इंडस्ट्री से सही रास्ते पर आ जाती है, तो और बहनों का भी फायदा हो जाएगा। इस दौरान जब वो मुझे मिले तो जी बहन, जी बहन कह रहे थे और मैं भी उन्हें जी मौलाना, जी मौलाना कह रही थी. मुझे क्या पता था ये मेरे हमसफर बन जाएँगे. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार