सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गर्भवती हैं TMC सांसद नुसरत जहां .. पति ने कहा- ये बच्चा मेरा नहीं है, मैं 6 महीने से साथ नहीं

TMC सांसद नुसरत जहां ने 19 जून 2019 को निखिल जैन के साथ शादी की थी. नुसरत तथा निखिल ने इस्लाम, हिंदू तथा ईसाई धर्मों की परंपराओं के मुताबिक शादी की थी

Abhay Pratap
  • Jun 6 2021 2:17PM

टीएमसी सांसद तथा मशहूर अभिनेत्री नुसरत जहां के बारे में एक चौकाने वाली खबर सामने आई है. खबर के मुताबिक़, TMC सांसद नुसरत जहाँ  गर्भवती हैं तथा शीघ्र ही वह मां बनने वाली हैं. हालांकि अभी इस बारे में अभिनेत्री या उनकी टीम की ओर से कोई बयान नहीं आया है. मीडिया में चल रही एक रिपोर्ट के अनुसार, नुसरत 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं. लेकिन बड़ी बात ये है कि उनके पति निखिल जैन को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

नुसरत जहाँ के पति निखिल का कहना है कि उनकी शादी टूटने की कगार पर है तथा दोनों 6 माह से साथ नहीं है तो बेबी उनका नहीं है. उन्होंने ये भी बताया है कि नुसरत तथा उनके बीच सम्पर्क भी नहीं है. बता दें कि नुसरत ने वर्ष 2019 में 19 जून को शादी की थी. दोनों ने इस्लाम, हिंदू तथा ईसाई धर्मों की परंपराओं के मुताबिक शादी की थी. हालाँकि उनकी ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली और एक साल बाद ही उनके बीच अनबन की खबरें आने लगी थी.

नुसरत की निजी जिंदगी पिछले कुछ महीनों से ट्रैक पर नहीं रही है. हालाँकि वह अपने पति निखिल से कानूनी तौर पर अलग नहीं हुई हैं लेकिन वे कई महीनों से साथ नहीं रह रहे हैं. निखिल ने कहा है कि मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता. मेरा उससे लंबे समय से कोई संबंध नहीं है. यह स्पष्ट है कि यह बच्चा मेरा नहीं है. बता दें कि बीते कुछ दिनों से नुसरत की भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी यश दासगुप्ता के साथ रिलेशन की खबरें बहुत चर्चाओं में हैं. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है. हालांकि दोनों में से किसी ने इन खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार