सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गृहमंत्री अमित शाह से मिलने पहुंचे कैप्टन अमरिंदर सिंह... थामेंगे भगवा दल का हाथ?

कल पंजाब से दिल्ली आए थे कैप्टन अमरिंदर सिंह... बीजेपी में शामिल होने को लेकर जारी हैं सियासी अटकलें

Abhay Pratap
  • Sep 29 2021 6:24PM

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के लिए उनके आवास पहुंचे हैं. कैप्टन दो दिवसीय दौरे पर कल दिल्ली पहुंचे है तथा आज गृहमंत्री अमित शाह के घर पहुंचे हैं. सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन ने अपने पत्ते अभी तक नहीं खोले हैं. उनके भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं.

आपको बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस नेतृत्व द्वारा अपमान की बात कहकर सीएम पद से इस्तीफा दिया था. इसके बाद उन्होंने कहा था कि भविष्य के लिए उनके पास सभी विकल्प खुले हैं. उन्होंने अपने सहयोगियों से चर्चा करने के बाद फैसला लेने की बात कही थी. पंजाब से लेकर दिल्ली के सियासी गलियारों में कैप्टन के बीजपे में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है.

इससे पहले मंगलवार को जब कैप्टन अमरिंदर सिंह से पूछा गया कि क्या उनकी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मुलाकात तय है, तो उन्होंने इससे इनकार किया. कैप्टन ने कहा था कि वे किसी से मिलने नहीं आए हैं बल्कि दिल्ली में सरकारी आवास खाली करने आए हैं. साथ ही अगले कदम पर कैप्टन ने कहा था, राजनीतिक लिहाज से अगर कोई भी नया कदम उठाऊंगा तो सबको बताऊंगा.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार