सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

The Kashmir Files के बाद The Conversion के विरुद्ध षड्यंत्र ! प्रेस क्लब ने नहीं दी PC करने की जगह

आपको बता दें कि फिल्म द कन्वर्जन आगामी 6 मई को रिलीज हो रही है. फिल्म में लव जिहाद के षड्यंत्र पर जोरदार प्रहार किया गया है.

Abhay Pratap
  • May 5 2022 9:15AM

90 के दशक में कश्मीरी हिंदुओं के भयावह जनसंहार तथा पलायन को दिखाने वाली फिल्म The Kashmir Files के विरुद्ध जिस तरह से तथाकथित लिबरल वर्ग तथा खान मार्केट गैंग ने अभियान चलाया हुआ था, कुछ वैसा ही षड़यंत्र आने वाली फिल्म The Conversion के विरुद्ध हो रहा है. Save Our Daughters के उद्देश्य के साथ बनी फिल्म द कन्वर्जन के विरुद्ध षड्यंत्रों का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि प्रेस क्लब ऑफ़ इंडिया ने फिल्म के बारे में पर्स कॉन्फ्रेंस करने के लिए भी जगह नहीं दी.

आपको बता दें कि फिल्म द कन्वर्जन आगामी 6 मई को रिलीज हो रही है. फिल्म में लव जिहाद के षड्यंत्र पर जोरदार प्रहार किया गया है. विनोद तिवारी निर्देशित 'द कन्वर्ज़न' में विंध्या तिवारी और प्रतीक शुक्ला लीड रोल्स में नजर आएंगे. अपने सशक्त अभिनय के लिए जाने जानेवाले इन दोनों कलाकारो‌ं के अलावा फ़िल्म में रवि भाटिया, विभा छिब्बर, मनोज जोशी, अमित बहल, सुनीता राजभर, संदीप यादव और सुशील यादव जैसे उम्दा कलाकार भी अलग-अलग भूमिकाओं में दिखाई देंगे.

ये स्पष्ट हो चुका है कि लव ज़िहाद नामक संक्रमण देश को दीमक की तरह तबाह कर रहा है. हर वर्ष अनगिनत लड़कियां लव जिहाद का शिकार होती हैं. न सिर्फ हिंदू बल्कि ईसाई समुदाय भी लव जिहाद से प्रताड़ित तथा इसके विरुद्ध आवाज उठा रहा है. इसी को देखते हुए उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों में लव जिहाद विरोधी कानून भी बने हैं.

लव जिहाद किस तरह समाज को बर्बाद करता है, निर्दोष जीवन को तबाह करता है, द कन्वर्जन फ़िल्म इसी को देखते हुए बनाई गई है. जिस तरह एआम जनमानस का फ़िल्म को समर्थन मिल रहा है, उसे देखते अर्बन नक्सल व कथित लिबरल वर्ग फ़िल्म के विरुद्ध साजिश करने में जुटा हुआ है. इसी सोच के साथ प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने फ़िल्म के बारे में PC करने के लिए जगह देने से मना कर दिया.

इसके बाद सुदर्शन न्यूज के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी ने प्रेस क्लब ऑफ इंडिया पर सवाल उठाए हैं. सुरेश जी ने ट्वीट कर रहा है कि यहां अफजल गैंग की प्रेस वार्ता हुई है लेकिन लव जिहाद पर बनी फिल्म द कन्वर्जन के लिए जगह न देना निंदनीय है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार