सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

इंतजार ने कहकर भेजा था कि ताबीज से वश में कर दो ... अब्दुल का पिटाई से पहले का वो वीडियो जिससे बेनकाब हो गए E-अफवाहवाज

अब्दुल समद का जो नया वीडियो सामने आया है वो अब्दुल की पिटाई से पहले का है. इस वीडियो से साफ़ पता चल रहा है कि अब्दुल ताबीज का काम करता था.

Abhay Pratap
  • Jun 17 2021 11:55AM

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी इलाके से एक वीडियो वायरल कर दावा किया गया कि अब्दुल समद नामक एक मुस्लिम बुजुर्ग की हिंदुओं ने पिटाई की तथा उनकी दाढ़ी काटी क्योंकि अब्दुल ने जयश्रीराम बोलने से इंकार कर दिया था. लेकिन पुलिस की जांच में सामने आया कि ये मामला सांप्रदायिक नहीं था आपसी था तथा ताब्जी को लेकर हुआ था. अब इस मामले में पिटाई से पहले का अब्दुल समद का वीडियो सामने आया है जिसने दंगे फैलाने की नापाक साजिश रचने वाली E-अफवाहबाज गैंग का पर्दाफाश कर दिया है.

अब्दुल समद का जो नया वीडियो सामने आया है वो अब्दुल की पिटाई से पहले का है. इस वीडियो से साफ़ पता चल रहा है कि अब्दुल ताबीज का काम करता था. इस वायरल वीडियो में अब्दुल समद कहता दिख रहा है कि इंतजार ने कह कर भेजा कि इन्हें ताबीज़ देकर मेरे वश में कर दो, इनसे मेरा काम है. इसमें वशीकरण और ताबीज की बातें हो रही हैं, जिससे साफ़ होता है कि अब्दुल ताबीज बनाता है तथा ये झगड़ा ताबीज को लेकर ही हुआ था न कि जयश्रीराम बुलवाने को लेकर.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार