सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आम आदमी को झटका! दिल्ली, नोएडा समेत इन शहरों में बढ़े सीएनजी के दाम, नई दरें लागू

दिल्ली में सीएनजी की कीमत 74.09 प्रति किलो से बढ़कर 75.09 प्रति किलो हो गई है. गुरुग्राम, करनाल में CNG के दामों में कोई बदवाल नहीं किया गया है.

Geeta
  • Jun 22 2024 7:42AM

आम आदमी को बड़ा झटका लगा है. बता दें कि इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने सीएनजी के दामों में इजाफा किया है. अब दिल्ली-एनसीआर में सीएनजी का दाम एक रुपये किलो बढ़ाया गया है. राजधानी दिल्ली समेत नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ, मुजफ्फरनगर और शामली में CNG के दामों में एक रुपए की बढ़ोतरी की गई है. इन सभी जगहों पर सीएनजी की नई कीमतें शनिवार (22 जून) की सुबह 6 बजे से लागू हो गई हैं.


दिल्ली में सीएनजी की कीमत 74.09 प्रति किलो से बढ़कर 75.09 प्रति किलो हो गई है. गुरुग्राम, करनाल में CNG के दामों में कोई बदवाल नहीं किया गया है. रेवाड़ी में 78.70 रुपये से बढ़कर नए रेट 79.70 रुपये तक पहुंच गए हैं. 


वहीं नोएडा और गाजियाबाद में ये कीमत 78.70 रुपये प्रति किलो थी जो कि बढ़कर अब 79.70 रुपये हो गई है.मेरठ और मुजफ्फरनगर में सीएनजी के रेट 79.08 पैसे से बढ़कर 80.08 रुपये प्रति किलो हो गए हैं. 


वहीं इससे पहले अयोध्या, आगरा, उन्नाव और लखनऊ में सीएनजी की कीमतें बढ़ाई गई थीं. बीते रविवार को अयोध्या, आगरा, उन्नाव और लखनऊ में सीएनजी की नई कीमत 94.00 रुपये प्रति किलो हो गई थी. 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार