सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

प्रभु राम की नगरी में अयोध्या में जघन्य वारदात.. एक ही परिवार के 5 लोगो की हत्या...

सगे भांजे ने शनिवार देर रात अपने मामा-मामी सहित उनके तीनों बच्चों की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • May 23 2021 10:12AM

(इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ)

उत्तर प्रदेश के अयोध्या से देर रात एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां सगे भांजे ने जमीनी विवाद में मामा-मामी सहित पूरे परिवार मौत की नींद सुला दिया।

पूरा मामला अयोध्या जनपद के इनायतनगर थानाक्षेत्र के खानपुर मजरे बरिया निसारु गांव का है, जहां रमेश कुमार और उनका भांजा एक ही मकान में रहते थे। नवासे की जमीन को लेकर मामा-भांजे के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। शनिवार की देर रात भांजे पवन ने अपने मामा राकेश कुमार एवं मामी ज्योति सहित उनके तीनों बच्चों (एक बेटी और दो बेटे) की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी । इस जघन्य अपराध को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बता दें कि तीनों बच्चों की उम्र 10 साल से कम है।

मौके पर पहुंचे आलाधिकारी-

 घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और इस हत्याकांड की सूचना आला अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी की गिरफ्तार के लिए पुलिस की पांच टीमों लगाया है। 

हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम कई जगह दबिश दे रही है और उसके परिजनों से भी कड़ी पूछताछ कर रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार