सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Aryan Drugs Case - शाहरुख़ खान के घर में भी ड्रग्स ? मन्नत में घुसे 'NCB' अधिकारी

आज ही शाहरुख, बेटे आर्यन खान से आर्थर रोड जेल में मिलकर आए हैं.

Prem Kashyap Mishra
  • Oct 21 2021 12:55PM

शाहरुख़ खान की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है अब NCB उनके घर पर पहुँच चुकी है. अब सोशल मीडिया पर ढेरो सवाल उठने लगे हैं क्या ड्रग्स का मन्नत कनेक्शन है ? या शाहरुख़ का ड्रग्स से कोई लेना देना है ? सवाल कई हैं लेकिन फ़िलहाल अभी पर्दा उठने में समय है. 

शाहरुख खान के घर एनसीबी के अधिकारी पहुंचे हैं. आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि एनसीबी मन्नत जाकर तलाशी लेगी. अब एनसीबी की टीम शाहरुख के घर पहुंच गई है और घर की तलाशी लेने लगी है. आज ही शाहरुख, बेटे आर्यन खान से आर्थर रोड जेल में मिलकर आए हैं. शाहरुख खान के साथ-साथ अनन्या पांडे के घर भी एनसीबी की टीम पहुंची है. आर्यन खान की चैट से अनन्या के तार जुड़े होने की बात कही जा रही है. ऐसे में अनन्या को एनसीबी के अधिकारियों ने समन किया है और पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया है. एनसीबी के सामने अनन्या को 2 बजे हाजिर होना है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान घर पर मौजूद हैं. हालांकि इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है, कि एनसीबी टीम शाहरुख के घर रेड के लिए पहुंची है या सिर्फ पूछताछ के लिए गई है. आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 3 अक्टूबर को मुंबई में एक क्रूज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार