सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नशे से फिर जुड़ रहे बॉलीवुड के 'तार', प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के गिरफ्तार होने के 'आसार', NCB ने डाली रेड

एनसीबी ने प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री (Imtiaz Khatri) के घर और ऑफिस पर रेड की है. उनका पहले भी ड्रग्स केस में नाम सामने आ चुका है.

Kartikey Hastinapuri
  • Oct 9 2021 8:33AM

बॉलीवुड में लगातार एक के बाद एक खुलासे हो रहे है . बॉलीवुड की चमक के पीछे नशे कि सनक को दूर करने के लिए ही NCB लगातार कार्यरत है . बीते दिनों क्रुज़ से NCBने आर्यन खान को ड्रग के मामले में पकड़ा था, अब उसी को लेकर लगातार जांच हो रही है .

 एनसीबी इस समय ड्रग्स केस में कई जगहों पर छापेमारी कर रही है. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी क्रूज पर छापेमारी करने के बाद गिरफ्तार किया गया था. अब ड्रग्स केस में एनसीबी बॉलीवुड प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर छापेमारी की जा रही है.

इम्तियाज के घर के साथ ऑफिस पर भी रेड की है. इम्तियाज के बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ कनेक्शन हैं. उन पर पहले भी सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लग चुका है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार