सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Mumbai Drugs: NCB ने जब्त किया शाहरुख़ के बेटे का मोबाइल... चमकते बॉलीवुड की काली सच्चाई फिर आई देश के सामने

सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में आर्यन खान ने माना कि वह इस पार्टी का हिस्सा था. उसने ये भी माना कि उससे गलती हुई. सूत्रों के मुताबिक, आर्यन ने शौकिया तौर पर ड्रग्स सेवन की बात भी कबूल की है.

Abhay Pratap
  • Oct 3 2021 12:09PM

चमकते बॉलीवुड की काली सच्चाई एक बार फिर से देश के सामने आई है. खबर के मुताबिक़, बॉलीवुड के कथित सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे को ड्रग्स केस में NCB ने हिरासत में ले लिया है.  NCB ने शनिवार शाम को मुंबई से गोवा जा रहे एक लग्जरी क्रूज शिप पर छापेमारी की. यहां हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी हो थी. यह मामला तब और ज्यादा हाई प्रोफाइल बन गया जब हिरासत में लिए गए लोगों में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी सामने आया.

आपको बता दें कि आर्यन खान इस समय एनसीबी की हिरासत में हैं और उससे पूछताछ चल रही है.  एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में आर्यन खान ने माना कि वह इस पार्टी का हिस्सा था. उसने ये भी माना कि उससे गलती हुई. सूत्रों के मुताबिक, आर्यन ने शौकिया तौर पर ड्रग्स सेवन की बात भी कबूल की है. सूत्रों ने यह भी बताया कि सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने बेटे की हिरासत को लेकर मशहूर वकील सतीश मानशिन्दे से संपर्क किया है, जिनकी टीम फिलहाल एनसीबी दफ्तर में मौजूद है. हालांकि इस बारे में फिलहाल न तो एनसीबी और न ही शाहरुख खान की ओर से कोई आधिकारिक बयान आया है.

वहीं खबर सामने आई है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के मोबाइल को NCB ने जब्त कर लिया है. NCB आर्यन खान के चैट्स को खंगाल रही है.  बताया जा रहा है कि एनसीबी ने जब जहाज पर छापेमारी की तब उस पर करीब 600 हाईप्रोफाइल लोग सवार थे. सभी लोग पार्टी में शामिल होने के लिए जहाज में सवार हुए थे. पार्टी में शामिल होने के लिए टिकट की कीमत 80 हजार से लेकर दो लाख रुपये तक थी.

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, शुरुआती पूछताछ में अभिनेता के बेटे ने बताया था कि उसे क्रूज पर केवल VIP गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था. उसे इस बात की बिल्‍कुल भी खबर नहीं थी कि क्रूज पर ड्रग्‍स पार्टी होने वाली है. सूत्रों के मुताबिक, आर्यन ने यह भी बताया कि क्रूज पर आने के लिए उनसे किसी भी तरह की कोई फीस नहीं ली गई थी और उन्‍हें पार्टी का केवल चेहरा बनाया गया था. हालांकि इसके बाद एनसीबी अधिकारियों ने उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया, जिसमें ड्रग्स चैट्स मिले.

सत्रों के मुताबिक, इन चैट्स को लेकर जब सख्ती से सवाल किया गया तो उसने शौकिया तौर पर ड्रग्स लेने की बात कबूल कर ली है.  सूत्रों ने बताया है कि पकड़े गए लोगों ने अपनी पेंट की सिलाई के भीतर, महिलाओं के पर्स के हैंडल, अंडरवेअर के सिलाई वाले हिस्से, कॉलर की सिलाई और जूतों में ड्रग्स छिपाए गए थे. एनसीबी अब आर्यन खान सहित हिरासत में लिए गए लोगों के पहले मेडिकल टेस्ट करवाएगी ताकि पता चल सके कि किस-किस ने ड्रग्स का सेवन किया था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार