सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Lakhimpur Kheri: अपनी 'सियासत की सेना' लेकर 'गुरु' हुए लखीमपुर रवाना

मोहाली से पंजाब कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जा रहा है। वह अभी रास्ते में है। लखीमपुर घटना के विरोध में और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू गुरुवार को लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हुए।

Kartikey Hastinapuri
  • Oct 7 2021 3:47PM

अपनी-अपनी राजनीती की दुकान चलाने के लिए तमाम पार्टियों ने लखीमपुर को अपना 'राजनीतिक अड्डा' बना दिया है। बीते दिनों लखीमपुर में इतने 'सियासी टूर' हुए, जितने तो लखीमपुर ने अपने इतिहास में नहीं देखे होंगे। भारतीय राजनीती के बड़े नाम चाहे वो राहुल गाँधी हो प्रियंका वाड्रा या अखिलेश यादव लगभग हर नेता लखीमपुर जा कर पीड़ितों के परिवार से मिलने जा रहा है। 

दिल्ली से लेकर छत्तीसगढ़ तक तमाम जिलों की सीमा लांघ के विपक्षी नेता लखीमपुर पहुँच रहे है। वहां पहुंचने वाले नेताओ में अब पंजाब में भूचाल लाने वाले राजनीतिक 'गुरु' नवजोत सिंह सिद्धू का नाम भी जुड़ने वाला है, क्योंकि मोहाली से अपने सैकड़ो कार्यकर्ताओ को लेकर सिद्धू लखीमपुर के लिए कूच कर चुके है। 

अपने बड़बोलेपन के लिए मशहूर नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्विटर पर ट्वीट कर के मोहाली से निकलने की जानकारी दी, वही उस ट्वीट में उन्होंने 'किसान जीतेगा' भी लिखा। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार