सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

इच्छाधारी हिंदू हैं राहुल गांधी... वायनाड से कांग्रेस सांसद पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री का करारा प्रहार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बीजेपी के खिलाफ बीते दिनों एक बयान दिया था जो अब तूल पकड़ता जा रहा है. राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है और उनके खिलाफ एफआईआर करवाने की बात कही है.

Abhay Pratap
  • Sep 17 2021 1:30PM

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बीजेपी के खिलाफ बीते दिनों एक बयान दिया था जो अब तूल पकड़ता जा रहा है. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है और उनके खिलाफ एफआईआर करवाने की बात कही जा है. बीते दिन ही बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने पुलिस को इस बाबत ज्ञापन सौंपा है. वहीँ अब उनके बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी को इच्छाधारी हिन्दू बताया है

मध्य प्रदेश के होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी इच्छाधारी हिंदू हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपनी सुविधा के अनुसार धर्म को ग्रहण करते हैं और छोड़ते रहते हैं. राहुल गांधी की तीखी आलोचना करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि पहले लगता था कि राहुल गांधी बालपन में बोल रहे हैं, लेकिन अब लगता है कि वह देश को, हिंदू धर्म को और आस्था को अपमानित करने का कोई अवसर नहीं छोड़ते है.

इंदौर में NHAI के एक कार्य़क्रम में पहुंचे मिश्रा ने कहा कि सभी विपक्षी नेताओं को हिंदू धर्म का प्रदर्शन करते हुए देखने के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसके लिए धन्यवाद दिया जाना चाहिए. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी वैष्णो देवी की यात्रा कर रहे हैं, आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं. ममता बनर्जी दुर्गा मंत्र पढ़ रही हैं और मायावती के मंच से स्वस्तिवाचन हो रहा है. इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद दिया जाना चाहिये.

राज्य के गृह मंत्री ने दोहराया कि राहुल गांधी इच्छाधारी हिंदू है. यही नहीं बीजेपी नेता ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक और सेना पर सवाल उठाने का काम सबसे पहले राहुल गांधी ने किया था. इसके साथ ही वैक्सीन को लेकर उन्होंने भ्रम फैलाया. इन सब बातों का मतलब ये है कि जब भी देश को सम्मान मिलता है, तो राहुल गांधी अपमानित करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते है. इसके साथ ही गृह मंत्री ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि गांधी का मूलपिंड विदेशी है.

भाजपा के मंत्री ने यहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के द्वारा ट्वीट कर राज्य सरकार के कार्यव्यवहार पर खड़े किए जा रहे प्रश्नों पर चुटकी लेते हुए कहा कि दोनों के बीच ट्वीट करने की होड़ लगी हुई है. उन्होंने कहा अब इस विषय पर मेरा और अधिक कुछ कहना उचित नहीं है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार